logo-image

कन्नड़ अभिनेता रमेश अरविंद की क्राइम थ्रिलर 100 जल्द होगी रिलीज

कन्नड़ अभिनेता रमेश अरविंद की क्राइम थ्रिलर 100 जल्द होगी रिलीज

Updated on: 16 Nov 2021, 04:35 PM

बेंगलुरु:

लोकप्रिय कन्नड़ अभिनेता रमेश अरविंद 19 नवंबर को रिलीज होने वाली एक क्राइम थ्रिलर फिल्म 100 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने फिल्म का निर्देशन भी किया है। वह फिल्म में दमदार लुक में नजर आने वाले हैं।

अभिनेत्री रचिता राम और पूर्णा मुख्य भूमिकाओं में हैं। संगीत केजीएफ प्रसिद्ध रवि बसरूर द्वारा रचित है जबकि छायांकन सत्य हेगड़े द्वारा किया गया है। फिल्म सूरज प्रोडक्शन बैनर के तहत एम. रमेश रेड्डी और उमा द्वारा निर्मित है।

क्राइम थ्रिलर के पोस्टर और प्रोमो ने दर्शकों के बीच धूम मचा दी है। कथानक सोशल नेटवकिर्ंग और मोबाइल प्रौद्योगिकी में नवीनतम घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमता है। यह फिल्म सोशल मीडिया के परेशान करने वाले और काले पहलू पर आधारित है।

ज्यादातर रोमांटिक किरदारों में देखे जाने वाले रमेश अरविंद एक पुलिस अधिकारी के रूप में एक नए अवतार के साथ सामने आने वाले हैं। फिल्म की टीम का कहना है कि रमेश अरविंद 100 से अधिक वाहनों के पीछा करने वाले ²श्य में भी दिखाई देंगे।

फिल्म में विश्वकर्ण, प्रकाश बेलावाड़ी, शोभराज, राजू तालीकोट भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.