logo-image

कन्नड़ फिल्म निर्माता हरि संतोष पप्पी लव से बॉलीवुड में करेंगे डेब्यू

कन्नड़ फिल्म निर्माता हरि संतोष पप्पी लव से बॉलीवुड में करेंगे डेब्यू

Updated on: 25 Jun 2022, 11:10 AM

मुंबई:

बम्पर, बिचुगट्टी और कॉलेज कुमार जैसी फिल्में बना चुके कन्नड़ फिल्म निर्माता हरि संतोष अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म पप्पी लव का निर्देशन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसमें तनुज विरवानी, त्रिधा चौधरी और सपना पब्बी अभिनय करने जा रही हैं।

संतोष ने कहा, मैं अपने अतीत के लिए कभी हार नहीं मानने के लिए बहुत आभारी हूं और दक्षिण के फिल्म निर्माताओं ने इस कद तक पहुंचने के लिए खुद को लिया। मुझे यकीन है कि इसकी शूटिंग के बाद यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब होगी। बॉलीवुड मेरा एक लंबा सपना है।

अभिनेता बहुत प्रतिभाशाली हैं और जुनून और प्रतिभा से भरपूर हैं। उत्तर भारतीय बाजार में आरआरआर और केजीएफ जैसी ब्लॉकबस्टर लोकप्रियता के साथ हम दक्षिण भारतीय फिल्म निर्माताओं की क्षमता बदल गई है, और आज दर्शक अधिक आने वाले हैं हमारी श्रद्धा। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरी कल्पना और दृष्टि से जो कुछ मिलेगा वह पसंद आएगा।

फिल्म, जिसका शीर्षक अस्थायी रूप से पप्पी लव है, में एक तारकीय मुख्य कलाकार शामिल होंगे, जिसमें तनुज विरवारी शामिल हैं, जिन्हें इनसाइड एज में वायु राघवन के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। त्रिधा चौधरी ने बंगाली और तेलुगू फिल्में की हैं और उन्हें बंदिश बैंडिटस में उनकी भूमिका के लिए भी जाना जाता है।

सपना पब्बी ने खामोशियां जैसी फिल्मों के साथ-साथ अनिल कपूर के साथ 24 और इनसाइड एज जैसे शो किए हैं।

तनुज कहते हैं, मैं इस बेहद रोमांटिक कहानी में मुख्य भूमिका निभाने के लिए बहुत खुश हूं और शूटिंग शुरू होने के लिए भी उतना ही उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि हमें बहुत मजा आएगा। कलाकार अद्भुत हैं। मैं काम करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हरि संतोष सर के साथ, और मुझे यकीन है कि उनके बॉलीवुड डेब्यू निर्देशन के लिए उनकी दष्टि फिल्म में उत्साह और आश्चर्य का एक नया तत्व लाएगी।

अभिनेत्री त्रिधा चौधरी हरि संतोष के निर्देशन और निकेत पांडे की कहानी को लेकर काफी आश्वस्त हैं।

सपना पब्बी ने कहा, एक जीवन में आप कई बार प्यार करेंगे, लेकिन एक प्यार आपकी आत्मा को हमेशा के लिए जला देगा - आत्मा के साथियों की यह कहानी निश्चित रूप से आपके दिलों पर एक छाप छोड़ेगी, जैसे कि इसने मेरे दिल पर छाप छोड़ी। आपको प्रेमी होने की आवश्यकता है।

निकेत पांडे की कलमकारी और यूके में विदेशी स्थानों के दृश्यों के साथ यह प्रेम कहानी, फिल्म जुलाई के मध्य में अपने सेट पर हिट होगी।

प्रेम कहानी का निर्देशन बॉलीवुड नवोदित हरि संतोष द्वारा किया जाएगा।

यह फिल्म सुरेश और अविनाश डेनियल चार्ल्स द्वारा पद्मावती पिक्च र्स के लिए यूके स्थित ब्लू ब्लिंग प्रोडक्शंस के विपुल शर्मा के सहयोग से निर्मित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.