logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

संजना गलरानी का दुर्गा मां अवतार सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

संजना गलरानी का दुर्गा मां अवतार सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Updated on: 15 Oct 2021, 02:35 PM

बेंगलुरु:

कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी का दुर्गा मां का अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

संजना ने अपनी खुशी साझा की है कि वह एक लोकप्रिय वेब ऐप पर छठे महीने आधिकारिक तौर पर प्रदर्शित होने वाली एकमात्र दक्षिण भारतीय अभिनेत्री बनकर बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा, मैं दुर्गा मां के इस खूबसूरत शूट के लिए अपनी पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहती हूं।

शूटिंग के साथ एक्ट्रेस ने अपने बचपन के दिनों को याद किया। उन्होंने कहा, काश मैं एक बच्ची होती और हर नवरात्रि की शाम मैं डांडिया खेलने और गाबरा नृत्य करने के लिए जाती। मुझे अपने बचपन के दिनों की याद आती है। जब हम बच्चे थे और हम इस सबसे बड़े त्योहार का इंतजार करते थे, सभी नौ दिनों में नौ सुंदर अलग-अलग पोशाकें पहनती थीं। हम जागरण, दैनिक आरती के बाद इस खूबसूरत नृत्य उत्सव और बैठक की प्रतीक्षा करते और फिर सभी दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ अभिवादन करते।

उन्होंने आगे कहा, वह देवी को धन्यवाद देती हैं कि वह हमेशा उनके जीवन में शक्ति की सबसे बड़ी प्रेरणा रही हैं और देवी ने उन्हें अपने जीवन में वह सब कुछ दिया है जिसकी वह हकदार थीं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.