News Nation Logo

कनिका कपूर की कोरोना की पांचवीं रिपोर्ट आई सामने, सिंगर के चाहनेवाले जानकर होंगे खुश

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोनावायरस (Coronavirus) से पीड़ित हैं. उनका इलाज चल रहा है और साथ में टेस्ट भी हो रहा है. कनिका कपूर को लेकर अब एक बड़ी खबर आ रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 05 Apr 2020, 12:42:17 AM
kanika kpoor

कनिका कपूर (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोनावायरस (Coronavirus) से पीड़ित हैं. उनका इलाज चल रहा है और साथ में टेस्ट भी हो रहा है. कनिका कपूर को लेकर अब एक बड़ी खबर  आ रही है. कनिका कपूर की पांचवीं रिपोर्ट निगेटिव आई है.हालांकि, डॉक्टरों का यह कहना है कि वो अभी  SGPGIमें ही रहेंगी.  कनिका के रिपोर्ट निगेटिव आने आने से उनके फैन्स खुश होंगे.

कनिका कपूर का लगातार कोरोना टेस्ट किया जा रहा है. कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का हाल ही में चौथा कोरोनावायरस टेस्ट हुआ था, जो पॉजिटिव आया था. जिसके बाद अब उनका फिर से टेस्ट किया गया, जिसमें रिपोर्ट निगेटिव आया है.  उनका कोरोनावायरस का पांचवां टेस्ट निगेटिव आया है. 

हाल ही में कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर कहा कि वो ठीक हो रही हैं. उन्होंने लिखा'बिस्तर पर जा रही हूं. सभी को ढेर सारा प्यार. सुरक्षित रहें दोस्तों.'

इसे भी पढ़ें:सलमान खान पूरा कर रहे हैं अपना वादा, फिल्म 'राधे' की टीम की ऐसे की मदद

पोस्ट के साथ ही उन्होंने एक प्रसिद्ध कथन भी लिखा है, जो है, 'जीवन हमें समय का अच्छा उपयोग करना सिखाता है, जबकि समय हमें जीवन का मूल्य सिखाता है.'

और पढ़ें:शिल्पा शेट्टी ने बेटे वियान से दबवाए पैर, देखें Viral Video

बता दें कि कनिका कपूर बीते 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं, इसके दो दिन बाद वह लखनऊ गईं और कई पार्टियों में भी शामिल हुईं. कनिका कपूर की लापरवाही को लेकर उत्तर प्रदेश में उन पर कई एफआईआर भी दर्ज की गई है. कोरोनावायरस को लेकर लापरवाही बरतने के लिए यूपी में 3 एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं.

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 04 Apr 2020, 06:41:18 PM