News Nation Logo
Banner

कन्हैया कुमार का राजनाथ सिंह पर हमला, कहा- रक्षा मंत्री नीबू निचोड़ कर फैला रहे हैं अंधविश्वास

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (CPI) के नेता कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया है.

By : Nitu Pandey | Updated on: 10 Oct 2019, 05:46:41 PM
कन्हैया कुमार

कन्हैया कुमार (Photo Credit: न्यूज ब्यूरो)

नई दिल्ली:

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (CPI) के नेता कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया है. राजस्थान के जयपुर में एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बातचीत में कन्हैया कुमार ने कहा एक ओर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मेट्रो के उद्घाटन पर तकनीक की बात करते हुए अंधविश्वास की कोई जगह नहीं बताते हैं. वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह राफेल पर नींबू मिर्ची लटका कर अंधविश्वास को बढ़ावा दे रहे हैं.

इसके साथ ही कन्हैया कुमार ने कहा कि सरकार अपने किए हुए वादे ही भूल रही है. सरकार ने सबसे पहले 15 लाख रुपए खाते में आने की बात कही थी, लेकिन वह नहीं आए. मोदी सरकार ने सबका साथ सबका विकास कहा, लेकिन वह भी नहीं हो सका है. उन्होंने कहा कि सरकार की कथनी और करनी में सदा ही अंतर रहा है.

इसे भी पढ़ें:इस खतरनाक गेंदबाज ने की स्टीव स्मिथ की तारीफ, डेविड वॉर्नर के खराब प्रदर्शन पर कही ये बड़ी बात

वामपंथी नेता ने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा कि सरकार काम करने की अपेक्षा आज फोटो खिंचवाने में व्यवस्त हैं. विज्ञापन बहुत अच्छे बन रहे है पोस्टर काफी बढ़िया लगाए जा रहे हैं लेकिन जमीनी हकीकत में ऐसा कुछ नहीं है. इसके कारण आज किसान और नौजवान आवाज उठा रहे हैं.

और पढ़ें:आर्टिकल-370 हटाने का विरोध क्यों किया, कांग्रेस-एनसीपी नेताओं से ये सवाल जरूर करना: अमित शाह

बता दें कि दशहरा और वायु सेना दिवस (8 अक्टूबर) को भारत को पहला राफेल मिला. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने फ्रांस में शस्त्र पूजा करने के साथ ही राफेल विमान को रिसीव किया, इस दौरान राफेल पर नारियल चढ़ाया और राफेल के पहियों के नीचे नींबू रखते दिखाई दिए. जिसके बाद से विवादों में आ गए हैं. 

First Published : 10 Oct 2019, 05:46:41 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×