News Nation Logo
Banner
Banner

कन्हैया कुमार की एंट्री से कांग्रेस में बवाल, मनीष तिवारी ने उठाए सवाल, BJP भी हुई हमलावर

कन्हैया कुमार के साथ गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी भी हाथ का सहारा लेंगे. यानी कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे. कन्हैया कुमार की एंट्री के साथ ही कांग्रेस में बवाल शुरू हो गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 28 Sep 2021, 01:32:54 PM
kanhiya kumar

कांग्रेस में शामिल होंगे कन्हैया और जिग्नेश (Photo Credit: ANI )

highlights

  • कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवानी आज कांग्रेस में शामिल होंगे
  • मनीष तिवारी ने कन्हैया कुमार की एंट्री पर उठाया सवाल
  • बीजेपी ने कहा- टुकड़े गैंग के साथ हाथ मिलाना कांग्रेस की आदत

नई दिल्ली :

कांग्रेस अपनी रणनीति बदलते हुए युवाओं को अपने साथ लाने की कवायद कर रही है. इसी के तहत मंगलवार को लेफ्ट के नेता कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) कांग्रेस पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं. लंबे वक्त से ये अटकले लगाई जा रही थी, जिसपर अब विराम लग गया है. कन्हैया कुमार के साथ गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी भी हाथ का सहारा लेंगे. यानी कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे. कन्हैया कुमार की एंट्री के साथ ही कांग्रेस में बवाल शुरू हो गया है. कांग्रेस नेता मनीष तिवारी को कन्हैया का पार्टी में शामिल होना पसंद नहीं आ रहा है. उन्होंने इसपर सवाल उठाया है.

कांग्रेस के सांसद और वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी (Manish Tiwari) ने कन्हैया कुमार की एंट्री पर सवाल उठाते हुए ट्वीट कर लिखा कि कुछ कम्युनिस्ट नेताओं के कांग्रेस में आने की अटकलें चल रही हैं. ऐसे में 1973 में छपी ‘कम्युनिस्ट इन कांग्रेस’ पढ़ी जानी चाहिए, चीज़ें जितनी बदलती हैं उतनी ही समान लगती हैं.

इसे भी पढ़ें:दिल्ली आ रहे कैप्टन अमरिंदर, शाह से हो सकती है मुलाकात, अटकलें शुरू

अपने नेता का विरोध झेल रहे कांग्रेस पर बीजेपी भी हमलावार हो गई है. बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट कर लिखा, 'सर्जिकल स्ट्राइक की एनिवर्सिरी पर कांग्रेस ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ वाले कांग्रेस कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी को स्वीकार कर रही है. ये कोई संयोग नहीं है, भारत के टुकड़े करने वालों के साथ हाथ मिलाना कांग्रेस की आदत है.'

इधर, कन्हैया कुमार के पार्टी में स्वागत के लिए कांग्रेस दफ्तर के बाहर बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए हैं.

 

कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी का कांग्रेस में स्वागत इन पोस्टरों के जरिए स्वागत किया गया है. आज यानी मंगलवार दोपहर को दोनों दिल्ली में कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं.

First Published : 28 Sep 2021, 01:20:33 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो