News Nation Logo
Banner

कंगना रनौत को मिला गजेंद्र सिंह शेखावत का साथ, कांग्रेस को लेकर कह दी ये बड़ी बात

कंगना रनौट (Kangna Ranaut) लगातार सुर्खियों में हैं. कभी वो बॉलीवुड मामले में बोलकर चर्चा में बनी हुई हैं तो कभी कांग्रेस पर निशाना साधकर. कंगना को गजेंद्र सिंह शेखावत का साथ मिला है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 24 Sep 2020, 06:10:49 AM
kangana raunat

कंगना रनौत को मिला गजेंद्र सिंह शेखावत का साथ (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

कंगना रनौट (Kangna Ranaut) लगातार सुर्खियों में हैं. कभी वो बॉलीवुड मामले में बोलकर चर्चा में बनी हुई हैं तो कभी कांग्रेस पर निशाना साधकर. एक बार फिर से उन्होंने कांग्रेस पर वार किया है. जिसपर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का साथ मिला है.

बीजेपी नेता ने कंगना के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा, 'कांग्रेस किसान हितों के प्रति ना गंभीर है और ना ही कभी गंभीर थी!पुतला जलाने वाली हरकतें इनकी प्राथमिकता को दर्शाती हैं. इनका संघर्ष भ्रम फ़ैला कर राजनैतिक दृश्य में बने रहने तक का रह गया है!'

बता दें कि कंगना रनौत ने ट्वीट करके कहा है, 'महाराष्ट्र में पहले कांग्रेस ने मुझे धमकी दी और मेरे पोस्टरों को चप्पलों से पीटा. अब पंजाब में कांग्रेस ने मेरे पुतले जला.. यह सीधे-सीधे गलत पहचान का मामला है. क्या मैं कोई मंत्री हूं या कोई महान विपक्षी नेता हूं? वे जो सोचते हैं वह चापलूसी है..'

इसे भी पढ़ें:कृषि विधेयकों और सांसदों के निलंबन पर 5 बजे राष्ट्रपति से मिलेंगे गुलाम नबी आजाद

दरअसल, कृषि बिल को लेकर कांग्रेस के नेतृत्व में पूरा विपक्ष सरकार को निशाने पर ली हुई है. वो कृषि बिल को वापस लेने की मांग कर रहे हैं. देश के अलग-अलग हिस्सों में वो किसानों के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं. कांग्रेस के इस वार का बीजेपी भी लगातार पलटवार कर रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Sep 2020, 04:50:09 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×