logo-image

BJP में शामिल हुईं कंगना रनौत की मां, PM मोदी और अमित शाह का जताया आभार

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (kangana Ranaut) की मां आशा रनौत (Asha Ranaut) ने बीजेपी (BJP) का दामन लिया है.

Updated on: 11 Sep 2020, 07:18 AM

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (kangana Ranaut) की मां आशा रनौत (Asha Ranaut) ने बीजेपी (BJP) का दामन लिया है. भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने के बाद आशा रनौत ने कहा कि कंगना रनौत के साथ जो हुआ, उसके बाद भाजपा में आना ही पड़ा. वहीं, आशा रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) का धन्यवाद किया है.

कंगना के दफ्तर पर बीएमसी (BMC) की कार्रवाई के बाद उनकी मां आशा रनौत ने बुधवार को शिवसेना पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे आपने आज मेरी बेटी कंगना के ऑफिस पर नहीं, बल्कि अपने पिता बालासाहेब ठाकरे की आत्मा पर घाव किया है.

मदद के लिए भाजपा खड़ी हुई

कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने कहा कि उनका परिवार कांग्रेस की विचारधार से जुड़ा रहा है, लेकिन आज जब कंगना रनौत पर विपदा आई और महाराष्ट्र सरकार ने इस प्रकार की हरकत की तो केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली और प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार उनकी मदद के लिए खड़ी हुई. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी की सरकार ने उनकी बेटी को सुरक्षा मुहैया करवाई. इसके लिए कंगना की मां ने पीएम मोदी, अमित शाह और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया है.

गौरतलब है कि कंगना रनौत अब उद्धव सरकार पर हमलावर हो गईं. उन्होंने बुधवार को एक वीडियो जारी कर कहा था कि उद्धव ठाकरे तू क्या समझता है कि तुमने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर बहुत अच्छा काम किया है. आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है याद रखना. हमेशा एक जैसा नहीं रहता है.

उन्होंने यह भी कहा कि अब मुझे लगता है कि तुमने मेरे ऊपर बड़ा एहसान किया है, क्योंकि मुझे पता था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीतती होगी. आज मैंने महसूस किया और मैं देश को वचन दूती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, बल्कि कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी और अपने देशवासियों को जगाऊंगी.

कंगना ने कहा कि मुझे पता था ये हमारे साथ होगा तो होगा. लेकिन मेरे साथ हुआ इसका कोई मतलब है कि इसके कोई मायने हैं और उद्धव ठाकरे ये जो क्रुरता और आतंक है, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ, क्योंकि इसके कुछ मायने हैं. जय हिंद, जय महाराष्ट्र. इस दौरान उन्होंने ट्वीट में लिखा- तुमने जो किया अच्छा किया.