logo-image

Kangana:हिमाचल की बेटी के साथ महाराष्ट्र सरकार ने लिया बदला, बोले CM जयराम ठाकुर

कंगना रनौत एयरपोर्ट पर लैंड कर चुकी हैं लेकिन एक तरफ Republican Party of India और करणी सेना के कार्यकर्ता यहां कंगना के सपोर्ट में मौजूद हैं. वहीं दूसरी तरफ शिवसेना के एक हजार से ज्यादा कार्यकर्ता काले झंडे लेकर एयरपोर्ट पर पहुंचे हुए हैं.

Updated on: 09 Sep 2020, 03:15 PM

मुंबई:

कंगना रनौत और शिवसेना के बीच की जुबानी जंग अब काफी व्यापक रूप लेती नजर आ रही है. कंगना रनौत एयरपोर्ट पर लैंड कर चुकी हैं लेकिन एक तरफ Republican Party of India और करणी सेना के कार्यकर्ता यहां कंगना के सपोर्ट में मौजूद हैं. वहीं दूसरी तरफ शिवसेना के एक हजार से ज्यादा कार्यकर्ता काले झंडे लेकर एयरपोर्ट पर पहुंचे हुए हैं.

 

calenderIcon 17:42 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत एक अभिनेत्री है, उनकी बयानबाजी को महत्व देना मुनासिब नहीं। उनको हिदायत देना चाहूंगा कि अपना काम अच्छे से करें, इस पचड़े में न पड़ें. महाराष्ट्र और मुंबई ने ही उन्हें शोहरत दी.जिस माटी ने उन्हें सम्मान दिया, उस माटी का इमान रखना चाहिए : नितिन राउत, महाराष्ट्र के मंत्री



calenderIcon 17:28 (IST)
shareIcon

महाराष्ट्र सरकार का आचरण दुर्भाग्यपूर्ण है, मैं इसकी निंदा करता हूं. हिमाचल प्रदेश की बेटी, कंगना रनौत ने आवाज उठाई और अपनी राय व्यक्त की. उन्होंने (महाराष्ट्र सरकार ने) प्रतिशोध की भावना से काम किया. यह दुर्भाग्यपूर्ण है. बोले सीएम जयराम ठाकुर 



calenderIcon 16:17 (IST)
shareIcon

कंगना ने उद्धव ठाकरे को दी चेतावनी कहीं तुम्हारा भी घमंड एक दिन टूटेगा. 



calenderIcon 16:16 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत ने टूटे हुए ऑफिस का शेयर की वीडियो.



calenderIcon 15:59 (IST)
shareIcon

देवेंद्र फडणवीस ने कहा-कंगना पर कार्रवाई बदले की भावना

calenderIcon 15:58 (IST)
shareIcon

कंगना के मुंबई आने पर भारतीय कामगार सेना ने एयरपोर्ट के बाहर किया विरोध. लगाए नारे. 



calenderIcon 15:32 (IST)
shareIcon

कंगाने के ऑफिस पर बुलडोजर चलाने का पूरजोर विरोध हो रहा है. यहां तक की शिवसेना सरकार में सहयोगी पार्टियां भी इसका विरोध कर रही है. एनसीप चीफ शरद पवार ने कहा कि बीएमसी की कार्रवाई ने अनावश्यक रूप से (कंगना को) बोलने का अवसर दे दिया है. वहीं अब संजय निरुपम ने भी इस एक्शन को प्रतिशोध से ओत-प्रोत बताया है.



calenderIcon 15:27 (IST)
shareIcon

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने बीएमसी की कार्रवाई पर सवाल उठाया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, कंगना का ऑफिस अवैध था या उसे डिमॉलिश करने का तरीका ? क्योंकि हाई कोर्ट ने कार्रवाई को गलत माना और तत्काल रोक लगा दी। पूरा एक्शन प्रतिशोध से ओत-प्रोत था। लेकिन बदले की राजनीति की उम्र बहुत छोटी होती है। कहीं एक ऑफिस के चक्कर में शिवसेना का डिमॉलिशन न शुरु हो जाए !


 



calenderIcon 15:08 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत के घर पहुंचे CRPF के 6 जवान. सुरक्षा के कड़े इंतजाम. वहीं, अगर कंगना के पास रिटर्न टिकट नहीं है तो उनको सीधे घर आना पड़ेगा. साथ ही 7 दिन क्वराइंटिन रहना होगा.

calenderIcon 15:02 (IST)
shareIcon

मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकली कंगना रनौत


 



calenderIcon 14:52 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने हाईकोर्ट की सुनावाई के बाद कहा, दिया गया नोटिस अवैध है और वे अवैध रूप से परिसर में दाखिल हुए. ऑफिस में कोई काम नहीं चल रहा था. 


 The notice given is illegal and they entered the premises illegally. There was no work underway at the premises: Kangana Ranaut's lawyer Rizwan Siddiqui #Mumbai pic.twitter.com/xUwaHL41ec


— ANI (@ANI) September 9, 2020


calenderIcon 14:44 (IST)
shareIcon

कंगना के खिलाफ मुंबई एयरपोर्ट पर शिव सैनिकों का विरोध प्रदर्शन, काले झंडे दिखाए. वहीं, कंगना के पक्ष में समर्थकों की भीड़ देखकर शिवसेना कार्यकर्ता वासप लौटे.

calenderIcon 14:25 (IST)
shareIcon

मुंबई पहुंचीं कंगना रनौत, एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हंगामा. एयरपोर्ट पर कंगना का विरोध, हो रही नारेबाजी. शिवसेना कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी.

calenderIcon 14:20 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत मुंबई एयरपोर्ट पहुंची. मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था. 


calenderIcon 14:12 (IST)
shareIcon

कंगना के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा, मुंबई में और भी अवैध निर्माण है. देखना होगा की बीएमसी ने ये निर्णय क्यों किया.

calenderIcon 14:09 (IST)
shareIcon

मुंबई हाईकोर्ट ने बीएमसी को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है. आखिर बीएमसी को ये कार्रवाई क्यों करना पड़ी. जबकि हाईकोर्ट का आदेश है कि कोरोना संकट में अवैध निर्माण पर कोई कार्रवाई ना हो.

calenderIcon 13:57 (IST)
shareIcon

मुंबई एयरपोर्ट के बाहर कंगना के समर्थन में पहुंचे आरपीआई के कार्यकर्ता. रामदास अठावले की पार्टी है आरपीआई. 

calenderIcon 13:49 (IST)
shareIcon

मुंबई होईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए कहा कि बीएमसी की कार्रवाई अवैध है. कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ गलत है.

calenderIcon 13:47 (IST)
shareIcon

मुंबई हाईकोर्ट ने कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगाई है. कल दोपहर तीन बजे होगी फिर सुनवाई.

calenderIcon 13:43 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत के दूसरे ऑफिस में भी बीएमसी के कर्मचारी पहुंचे.

calenderIcon 13:27 (IST)
shareIcon

calenderIcon 13:16 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत के समर्थन में नेता इंद्रेश कुमार


राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल सदस्य इंद्रेश कुमार साधु संतों के साथ मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कंगना रनौत के मुद्दे पर कहा कि नारी के साथ कभी अपशब्द या दुर्व्यवहार नहीं होना चाहिए ये हमेशा अमानवीय होता नारी जाती का संम्मान राजनेता का राजनीतिक कर्तव्य होता है. पूरा मीडिया कंगना के साथ खड़ा है उसे कौन तंग करेगा. जिन्होंने कंगना का अपमान किया है उन्हें क्षमा करना चाहिये.

calenderIcon 13:06 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत के दफ्तर में बीएमसी की कार्रवाई पूरी. हाईकोर्ट में सुनावई शुरू होते ही रोकी गई तोड़फोड़.

calenderIcon 12:58 (IST)
shareIcon

न्यूज नेशन के सवालों से भागे बीएमसी के अधिकारी. सवालों का नहीं दिया जवाब.

calenderIcon 12:57 (IST)
shareIcon

न्यूज नेशन की टीम को पुलिस ने रिपोर्टिंग करने से रोकने की कोशिश की. पुलिस ने न्यूज नेशन की टीम के साथ धक्का मुक्की की.

calenderIcon 12:55 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत की बीएमसी के खिलाफ दायिका पर मुंबई होईकोर्ट में सुनवाई चल रही है. वही, इस दौरान बीएमसी कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ कर रही है.

calenderIcon 12:39 (IST)
shareIcon

बीएमसी के कार्रवाई के खिलाफ कंगना रनौत ने ट्वीट किया है. ट्वीट कर लिखा- कुछ पत्थर कि दीवारें तोड़ दिए फौलादी हौसला तोड़ने का हुनर कहां से लाओगे जितना गिराने कि कोशिश करोगे उतना उभर के आएगी. 


 


 कुछ पत्थर कि दीवारें तोड़ दिए


फौलादी हौसला तोड़ने का हुनर कहां से लाओगे जितना गिराने कि कोशिश करोगे उतना उभर के आएगी ❤️🙏❤️#DeathOfDemocracy #StayStrongKangana#KanganaRanuat ❤️🇮🇳❤️💪💪💪 pic.twitter.com/aLQqKYnU3Q


— RAJESH JAIN💐 (@jain_rrjain2003) September 9, 2020


calenderIcon 12:04 (IST)
shareIcon

 BMC के कार्रवाई के खिलाफ हाईकोर्ट में 12:30 बजे होगी सुनवाई. कंगना रनौत ने वकील के जरिए की अपील.

calenderIcon 11:36 (IST)
shareIcon

30 सितंबर तक कंगना के ऑफिस पर कार्रवाई पर रोक. अवैध निर्माण को बीएमसी 30 सितंबर तक नहीं तोड़ सकती.

calenderIcon 11:27 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत ने बीएमसी को बाबर सेना बताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा-Babur and his army


 



calenderIcon 11:17 (IST)
shareIcon

मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है .आज वहां बाबर आया है. आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा. जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम


 


मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम 🙏 pic.twitter.com/KvY9T0Nkvi


— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) September 9, 2020


 


calenderIcon 11:10 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत के दफ्तर बीएमसी जेसीबी मशीन लेकर पहुंची. ऑफिस कर सकती है धवस्त.

calenderIcon 11:02 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचीं. मुंबई के लिए पकड़ेंगी फ्लाईट.


 



calenderIcon 10:54 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी ने चिपकाया एक और नोटिस. इससे पहले बीएमसी ने कंगना के घर के बाहर नोटिस चिपका कर चौबीस घंटों में जवाब मांगा था 24 घंटे पूरे हो चुके हैं और अब बीएमसी कंगना के दफ्तर पर एक और नोटिस चिपकाया है.


calenderIcon 10:45 (IST)
shareIcon

मुंबई पुलिस और BMC ने बॉम्बे हाईकोर्ट के ऑर्डर की उड़ाई धज्जियां! कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़

calenderIcon 10:38 (IST)
shareIcon

बीएमसी कंगना रनौत के ऑफिस पहुंच चुकी है. दरअसल, बीएमसी ने कंगना के घर के बाहर नोटिस चिपका कर चौबीस घंटों में जवाब मांगा था 24 घंटे पूरे हो चुके हैं और अब बीएमसी कंगना के दफ्तर पर कार्यवाही करने जा रही है. 

calenderIcon 10:01 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत के घर सीआरपीएफ मौजूद है. मुंबई पुलिस की भी एक टीम पहुंची हुई है. साथ ही बम निरोधक दस्ता भी बिल्डिंग की सुरक्षा का मुआयना किया है.

calenderIcon 09:50 (IST)
shareIcon

बीएमसी ने कंगना के घर के बाहर नोटिस चिपका कर चौबीस घंटों में जवाब मांगा था. 24 घंटे पूरे हो चुके हैं और आज बीएमसी कंगना के दफ्तर पर कार्यवाही कर सकती है. मुंबई पुलिस की एक बड़ी तादाद कंगना के घर पर सुरक्षा बंदोबस्त में लगी है.

calenderIcon 08:56 (IST)
shareIcon

कंगना रनौत मुंबई के लिए रवाना हो गईं. वह अपने घर से चंडीगढ़ और चंडीगढ़ से फ्लाइट से मुंबई जाएंगी. कंगना ने ट्वीट किया, लिखा-रानी लक्ष्मीबाई के साहस,शौर्य और बलिदान को मैंने फ़िल्म के जरिए जिया है। दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्रा में आने से रोका जा रहा है मै रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूँगी ना डरूंगी, ना झुकूँगी। गलत के ख़िलाफ़ मुख़र होकर आवाज़ उठाती रहूंगी, जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी.


 



calenderIcon 08:42 (IST)
shareIcon

अभिनेता कंगना रनौत ने हमीरपुर जिले के कोठी इलाके में एक मंदिर में पूजा की. वह मंडी जिले से चंडीगढ़ रास्ते पर है. चंडीगढ़ से वह मुंबई के लिए रवाना होंगी.

calenderIcon 07:48 (IST)
shareIcon

चंडीगढ़ से 12:20 बजे की फ्लाई से मुंबई जाएंगी कंगना रनौत. बता दें कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है.