logo-image

हो सकता है 9 सितंबर को मुंबई ना पहुंच पाएं कंगना रनौत, जानिए क्या है वजह

कंगना रनौत ने चैलेंज करते हुए कहा था कि वो आगामी 9 सितंबर को मुंबई पहुंच रही है. लेकिन आज कंगना रनौत की कोरोना रिपोर्ट रद्द हो गई है जिसकी वजह से उनका 9 सितंबर को मुंबई पहुंच पाना फिलहाल मुश्किल दिखाई दे रहा है.

Updated on: 08 Sep 2020, 07:25 PM

नई दिल्‍ली:

शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने कंगना रनौत (kangana Ranaut) को मुंबई ना आने की धमकी दी थी जिसके बाद कंगना रनौत ने चैलेंज करते हुए कहा था कि वो आगामी 9 सितंबर को मुंबई पहुंच रही है. लेकिन आज कंगना रनौत की कोरोना रिपोर्ट रद्द हो गई है जिसकी वजह से उनका 9 सितंबर को मुंबई पहुंच पाना फिलहाल मुश्किल दिखाई दे रहा है. गौरतलब हो कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत  और शिवसेना के नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग चल रही है. हाल ही में कंगना ने कहा था कि उन्हें मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा लग रहा है. इसके बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि कंगना रनौत महाराष्ट्र का अपमान करने की कोशिश कर रही हैं. शिवसेना के बयान पर कंगना राउत ने पलटवार करते हुए कहा कि महाराष्ट्र किसी के बाप का नहीं है.

कंगना रनौत ने शिवसेना के राज्यसभा सांसद को चुनौती देते हुए कहा था कि किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र 9 सितंबर को आ रही हूं दम है तो रोक कर दिखाएं संजय राउत. अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा कि इनकी औक़ात नहीं है. इंडस्ट्री के सौ सालों में एक भी फ़िल्म मराठा प्राइड पे बनाई हो. मैंने इस्लाम डॉमिनेट इंडस्ट्री में अपनी जान और करीयर को दांव पे लगाया. शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मीबाई पे फ़िल्म बनाई. आज महाराष्ट्र के इन ठेकेदारों से पूछो क्या किया है महाराष्ट्र के लिए? कंगना ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि किसी के बाप का महाराष्ट्र नहीं है. महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है. मैं डंके की चोट पे कहती हूँ, हां मैं मराठा हूं,उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?

कंगना ने वीडियो जारी कर कहा, 'संजय जी, आपने मुझे हरामखोर लड़की कहा. आप एक सरकारी मुलाजिम है, आप जानते ही होंगे इस देश में हर घंटे कितनी ही लड़कियों का रेप हो रहा है, उनका शोषण किया जा रहा है. इसका कारण है वो मानसिकता जिसका प्रदर्शन आपने पूरे देश के सामने किया. देश की बेटी आपको माफ नहीं करेगी.' कंगना ने आगे कहा, जब आमीर खान ने कहा कि उन्हें इस देश में डर लगता है तब उन्हें किसी ने हरामखोर नहीं कहा. मैं महाराष्ट्र पुलिस की, आपकी निंदा करती हूं, ये मेरी अभियव्यक्ति की आजादी है. आप महाराष्ट्र नहीं है.' 

कंगना रनौत ने कहा, आपके लोग कहते हैं कि वो मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, मैं 9 सितंबर को आ रही हूं. देश की गरिमा औऱ अस्मिता के लिए हम भी बाकियों की तरह अपनी जान देने को तैयार हैं. मिलते हैं 9 सितंबर को.' आपको बता दें, संजय राउत ने कंगना को हरामखोर कहने के बाद उन्हें धमकी भी दी थी. उन्होंने रविवार को ट्वीट किया था कि 'मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताऱी न करना, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूं.' राउत और कंगना के बीच का ये पूरा मामला सुशांत सिंह का आत्महत्या को लेकर शुरू हुआ था लेकिन अब महाराष्ट्र अस्मिता पर आकर खड़ा हो गया है.