logo-image

मध्यप्रदेश में मासूमों पर अत्याचार बढ़े और सरकार इवेंट में मस्त : कमलनाथ

मध्यप्रदेश में मासूमों पर अत्याचार बढ़े और सरकार इवेंट में मस्त : कमलनाथ

Updated on: 08 May 2022, 10:20 PM

भोपाल:

राष्ट्रीय अपराध अनुसंधान ब्यूरो (एनसीआरबी) द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के आधार पर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि राज्य बाल अपराधों के मामले मे अव्वल है और प्रदेश सरकार इवेंट में मस्त है।

पूर्व मंत्री कमलनाथ ने एक बयान जारी कर कहा है कि एनसीआरबी द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मध्यप्रदेश बाल अपराधों में, मासूमों के साथ दुष्कर्म में देश में अव्वल है। आंकड़ों के मुताबिक बच्चों की ²ष्टि से प्रदेश को सबसे असुरक्षित राज्य माना गया है।

उन्होंने आगे कहा कि आंकड़ों के मुताबिक मध्यप्रदेश में प्रतिदिन करीब 46 बच्चे हत्या, दुष्कर्म और अपहरण जैसे गंभीर अपराधों के शिकार हुए हैं, प्रतिदिन करीब 6 मासूम बेटियां दुष्कर्म की शिकार हुई हैं।

प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में बच्चों के खिलाफ होने वाले अपराध की दर 59.1 फीसदी है। लेकिन इसके बाद भी शिवराज सरकार यदि उत्सव मनाती है तो यह उत्सव समझ से परे है और इस उत्सव पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा आज आवश्यकता है सबसे पहले बहन-बेटियों को सुरक्षा व सम्मान देने की, लेकिन इवेंट प्रेमी सरकार को तो सिर्फ इवेंट कर जनता को गुमराह करना है, उन्हें बहन-बेटियों की सुरक्षा से कोई लेना देना नही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.