logo-image

कमलनाथ ने मित्रता दिवस की बधाई देते हुए शिवराज पर तंज कसा

कमलनाथ ने मित्रता दिवस की बधाई देते हुए शिवराज पर तंज कसा

Updated on: 01 Aug 2021, 09:15 PM

भोपाल 1 अगस्त:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मित्रता दिवस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बधाई देते हुए तंज कसा है और कहा है कि सौदेबाजी से बनी सरकार 16 माह में मैदान पर कहीं नजर नहीं आई।

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा, मित्र शिवराज सिंह जी, आपको मित्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ। सौदेबाजी से बनी आपकी सरकार को यूँ तो 16 माह के करीब हो चुके हैं, लेकिन इन 16 माह में प्रदेश की जनता को मैदान में ,एक दिन भी कही भी आपकी सरकार नजर नही आयी।

उन्होंने राज्य की सियासी गतिविधियों का जिक्र करते हुए लिखा, जिस हिसाब से असंतुष्ट आपकी कुर्सी के पीछे निरंतर लगे है , पता नही आप कब तक अपनी कुर्सी को सुरक्षित रख पाते हैं, लेकिन उम्मीद करता हूँ जब तक आप मुख्यमंत्री रहे, प्रदेश की जनता से किये अपने वादों व घोशणाओं को पूरा करने का कुछ तो प्रयास करें। कोरोना की दूसरी लहर में जनता ने आपकी सरकार के कुप्रबंधन का जो खामियाजा भुगता है , उस पर राहत के कुछ तो प्रयास करें। आज फिर प्रदेश में माफिया राज लौट आया है , उसको लेकर अपने जुमलों पर अमल करे ,आज जनता महंगाई से परेशान है , आज हर वर्ग परेशान है , उस दिशा में आप कुछ तो ठोस कदम उठाएं।

राज्य में बढ़ती माफियाओं की गतिविधियों का जिक्र करते हुए कहा, प्रदेश में शराब माफिया के साथ- साथ ड्रग माफिया का जाल भी पूरे प्रदेश में फैलता जा रहा है। युवा बड़ी संख्या में इसकी चपेट में आ रहे है , कई परिवार इससे बर्बाद हो रहे है , बढ़ते अपराध के पीछे भी नशे का यह अवैध कारोबार ही जिम्मेदार है।

आईएएनएस ।

एसएनपी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.