logo-image

भिंड व सतना में 7 बच्चों की डूबकर मौत, शिवराज व कमल नाथ ने शोक जताया

भिंड व सतना में 7 बच्चों की डूबकर मौत, शिवराज व कमल नाथ ने शोक जताया

Updated on: 20 Sep 2021, 05:00 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश में कई स्थानों पर हादसे हुए हैं और इन हादसों में कई लोगों की मौत भी हुई है। भिंड में चार और सतना में तीन बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई। इन हादसों पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और नेता प्रतिपक्ष कमल नाथ ने गहरा दुख व्यक्त किया है।

मिली जानकारी के अनुसार भिंड जिले के मेहगांव थाना क्षेत्र के वनखंडेश्वर क्षेत्र में गणेश प्रतिमा के विसर्जन के दौरान चार बच्चे तालाब में डूब गए। हादसे में चारों बच्चों की मौत हो गई, इसी तरह सतना जिले के जूरा गांव में तालाब में नहाते वक्त तीन बच्चे डूब गए।

मुख्यमंत्री चौहान ने भिंड जिले के मेहगांव में वन खंडेश्वर के पास तालाब में चार बच्चों की असामयिक मृत्यु पर दुख व्यक्त किया है और प्रभावित परिवारों की आर्थिक सहायता के लिए जिला प्रशासन को निर्देश दिए हैं।

इसी तरह मुख्यमंत्री चौहान ने सतना जिले में हुई ऐसी ही घटना में तीन बच्चों की डूब जाने से हुई असामयिक मृत्यु पर भी दुख व्यक्त किया है। घटना से प्रभावित परिवारों को आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए गए हैं।

वहीं नेता प्रतिपक्ष कमल नाथ ने कहा है कि गणेश विसर्जन के दौरान भिंड , छिन्दवाड़ा , सतना , गुना जिले में हुए हादसे में कई लोगों की मौत की दुखद जानकारी मिली है। यह घटनाएं दुखद हैं सरकार पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद करे।

इन हादसों को लेकर कमल नाथ ने सरकार पर तंज भी कसा और कहा कि, हर वर्ष दावे तो बड़े- बड़े किये जाते हैं, लेकिन सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं होने और गोताखोरों के अभाव में इस तरह के दुखद हादसे होते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.