logo-image

कमल हासन ने PM से पूछा, जब आधा हिंदुस्तान भूखा, तो नया संसद भवन क्यों?

2021 में होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी मक्कल निधि मय्यम का चुनावी अभियान शुरू करने से कुछ घंटे पहले अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला.

Updated on: 13 Dec 2020, 01:55 PM

चेन्नई:

दिग्गज अभिनेता और मक्कल निधी मय्यम (MNM) के संस्थापक ने कमल हासन पीएम मोदी से सवाल पूछा हैं कि ऐसे समय में जब देश गंभीर उतार-चढ़ाव का सामना कर रहा है तो इस तरह के बड़े पैमाने पर वित्तीय खर्च का क्या मतलब है?.

यह भी पढ़ें : रोहिंग्या इस्लामिक आतंकी भारत पर हमले की फिराक में, जाकिर नाइक से जुड़े तार

कमल हासन ने शनिवार को अपने ट्वीट में लिखा, कोरोना वायरस की वजह से जब देश की आधी आबादी भूखी है, लोग अजीविका खो रहे हैं, 1000 करोड़ रुपये की नई संसद क्यों? जब चीन की महान दीवार का निर्माण किया जा रहा था तो हजारों लोगों की मौत हुई थी, उस समय शासकों ने कहा कि यह लोगों की रक्षा के लिए है. किसकी रक्षा के लिए आप 1,000 करोड़ रुपये की संसद का निर्माण कर रहे हैं? मेरे माननीय निर्वाचित प्रधानमंत्री जवाब दें.

बता दें कि पीएम मोदी ने 10 दिसंबर को नए संसद भवन की आधारशिला रखी थी.  संसद का यह नया भवन 20,000 करोड़ के सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट का एक अहम हिस्सा है, जिसमें राष्ट्रपति भवन से इंडिया गेट तक फैले 13.4 किमी लंबे राजपथ पर पड़ने वाले सरकारी भवनों के पुनर्निमाण या फिर पुनर्उद्धार किया जाना है.