logo-image

कमल हासन, विजयकांत ने तमिलनाडु छात्र की आत्महत्या मामले में जांच की मांग की

कमल हासन, विजयकांत ने तमिलनाडु छात्र की आत्महत्या मामले में जांच की मांग की

Updated on: 26 Jan 2022, 04:55 PM

चेन्नई:

तमिल सुपरस्टार और मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के अध्यक्ष कमल हासन ने तमिलनाडु के तंजावुर में प्लस टू के एक छात्र की मौत की विस्तृत जांच की मांग की है।

अभिनेता से नेता बने हासन ने कहा कि छात्र की आत्महत्या पर दो संस्करण थे, जिसमें आरोप लगाया गया था कि छात्र को ईसाई धर्म अपनाने के लिए मजबूर किया गया था, दूसरे संस्करण में कहा गया है कि उसे शौचालय साफ करने के लिए मजबूर किया गया था।

उन्होंने कहा कि माता-पिता अपने बच्चों को शिक्षा देने के लिए स्कूलों में भेज रहे हैं न कि धर्म में प्रशिक्षित होने या घर के काम करने के लिए। कमल हासन ने राज्य पुलिस से निष्पक्ष और स्वतंत्र जांच करने और मामले की तह तक जाने का आह्वान किया।

अभिनेता, राजनेता ने कहा कि उनकी मौत के पीछे के वास्तविक कारणों की ईमानदारी से जांच होनी चाहिए और दोषियों को न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाना चाहिए। राज्य सरकार को भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सक्रिय कदम उठाने चाहिए।

इस बीच, एक अन्य तमिल अभिनेता से राजनेता बने विजयकांत, देसिया मुरपोक्कू द्रविड़ कड़गम (डीएमडीके) के संस्थापक अध्यक्ष ने भी कहा है कि सरकार को छात्र की आत्महत्या की निष्पक्ष जांच करानी चाहिए और मामले में सच्चाई सामने लानी चाहिए।

विजयकांत ने पुलिस से इस आरोप को स्पष्ट करने का आह्वान किया कि छात्र को धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया गया था और अगर यह सही पाया जाता है, तो अपराध के समर्थकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.