News Nation Logo

कामाक्षी राय ने अपने डेब्यू इंडी म्यूजिक वीडियो थोड़ी सी दुआ की बात बताई

कामाक्षी राय ने अपने डेब्यू इंडी म्यूजिक वीडियो थोड़ी सी दुआ की बात बताई

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 25 Sep 2021, 09:55:01 PM
Kamakhi Rai

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: गायिका कामाक्षी राय ने मर्चेट रिकॉर्डस के साथ अपना पहला स्वतंत्र संगीत वीडियो थोड़ी सी दुआ जारी किया है, जिसके मालिक संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान हैं। वीडियो में तल्ज के साथ कामाक्षी भी हैं।

कामाक्षी ने आईएएनएस से खास बातचीत में सलीम-सुलेमान के मर्चेट रिकॉर्डस के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया।

उन्होंने कहा, इसका श्रेय हमारे साउंड इंजीनियर आफताब खान को जाता है। उन्हें यह गाना इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे सलीम सर और सुलेमान सर के लिए बजाया, और उन्होंने तुरंत इसे अपने बैनर तले रिलीज करने का फैसला किया।

उन्होंने आगे कहा, यह एक खूबसूरत फुल-सर्कल तरह की कहानी है, क्योंकि मैं 6 साल पहले सलीम-सुलेमान से मिली थी। सलीम सर ने मुझसे कहा था, इसी ट्रैक पर चलती रहो, तुम्हारे पास बहुत क्षमता है और तुम जल्द ही एक दिन सुंदर गीत रिलीज करोगी। यह तो सिर्फ शुरुआत है!

हिंदी और अंग्रेजी इंडी पॉप संगीत का मिश्रण, कामाक्षी ने गीत गाया, लिखा और संगीतबद्ध किया है। संगीत वीडियो कोलकाता में एक खुली छत पर शूट किया गया है और इसमें उनके परिवार और दोस्तों को दिखाया गया है।

उन्होंने कहा, मैंने 2013 में गाना लिखा और कंपोज किया था, जब मैं वास्तव में दिल से टूट गई थी और अकेली थी। हर बार जब मैं इसे गाती थी, तो इससे मुझे थोड़ा अच्छा महसूस होता था, और यही उन लोगों के लिए भी हुआ, जिनके लिए मैंने इसे गाया था। मुझे एहसास हुआ कि इस धुन में कुछ जादू है।

कामाक्षी ने कहा, 2020 में मैंने गरिमा ओबरा को लिया, जिनसे मैं मर्द को दर्द नहीं होता के लिए अपने प्लेबैक डेब्यू के प्रचार के दौरान गाने के हिंदी भागों को लिखने के लिए मिली थी, और वह इसे अगले स्तर पर ले गई। एक घरेलू व्यवसाय परामर्श, और वॉयसओवर रिकॉर्ड भी करता है और टीवी विज्ञापनों के लिए गीत लिखता है।

कामाक्षी और संगीत निर्माता तल्ज ने कुछ कवरों पर एक साथ काम किया है और कई और मूल पॉप गाने पाइपलाइन में हैं।

उन्होंने हाल ही में अमित मिश्रा के साथ इट्स ऑल गुड शीर्षक वाली नई वेब सीरीज पोटलक का शीर्षक ट्रैक गाया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 25 Sep 2021, 09:55:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.