logo-image

गुरुग्राम में कश्मीरी युवक की उसके कार्यालय के बाहर पिटाई

गुरुग्राम में कश्मीरी युवक की उसके कार्यालय के बाहर पिटाई

Updated on: 20 Aug 2021, 11:40 PM

गुरुग्राम:

साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर-44 में गुरुवार रात एक कश्मीरी युवक की उसके कार्यालय के बाहर छह अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर पिटाई कर दी। हालांकि मामले की सूचना पुलिस को शुक्रवार को ही दी गई।

पीड़ित की पहचान जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा शहर के तारिक भट (22) के रूप में हुई। वह दो साल से एक कॉर्पोरेट कार्यालय में वित्तीय सलाहकार के रूप में काम कर रहा है।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि गुरुवार को रात करीब आठ बजे वह अपने घर के लिए निकल रहा था कि तभी छह लोगों ने उसे पीछे से पकड़ लिया और पास के एक पार्क में ले गए जो उस समय सुनसान था और बिना कुछ कहे उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी।

सुशांत लोक पुलिस थाने के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) जसवीर सिंह ने आईएएनएस को बताया,

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह नहीं जानता कि वे कौन थे और उन्होंने उसे क्यों पीटा। घटना के दौरान पीड़ित के सीने, पीठ और सिर पर कुछ चोटें आई हैं। मामले की सूचना पुलिस को शुक्रवार दोपहर को दी गई।

उन्होंने कहा, पिछली रात क्या हुआ था, यह जानने के लिए हम पीड़ित को घटना स्थल पर ले गए। हम घटना के पीछे के लोगों की पहचान करने के लिए घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं।

जिस कॉर्पोरेट कार्यालय में पीड़ित काम कर रहा है, उसने ट्वीट किया, हम अपने कर्मचारी तारिक भट के समर्थन में खड़े हैं और उसकी मदद के लिए स्थानीय अधिकारियों के साथ लगातार संपर्क में हैं। हमारे कर्मचारियों की भलाई हमारे लिए सर्वोपरि है और हम यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे कि सभी सुरक्षित रहें।

हालांकि, सूत्रों ने दावा किया कि घटना से एक दिन पहले पीड़ित की अपने कार्यालय में एक सहकर्मी के साथ बहस हुई थी, जिसने उसे तेज आवाज में न बोलने की चेतावनी दी थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.