logo-image

तमिल निर्देशक मणिकंदन की कडैसी विवसाई सिनेमाघरों में हो सकती है रिलीज

तमिल निर्देशक मणिकंदन की कडैसी विवसाई सिनेमाघरों में हो सकती है रिलीज

Updated on: 14 Nov 2021, 03:00 PM

चेन्नई:

जाने-माने तमिल निर्देशक मणिकंदन की फिल्म कडैसी विवसाई सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। फिल्म में अभिनेता विजय सेतुपति इसमें मुख्य भूमिका में हैं।

कडैसी विवसाई (द लास्ट फार्मर), जिसे खुद मणिकंदन ने लिखा, शूट किया, निर्देशित और निर्मित किया है, पिछले कुछ समय से रिलीज के लिए तैयार है।

फिल्म में इल्याराजा का संगीत और थोटा थरानी का कला निर्देशन है। फिल्म दिसंबर 2019 में ही लगभग तैयार हो गई थी। निमार्ताओं ने तब एक ट्रेलर जारी किया था, जिसने दर्शकों के बीच जबरदस्त दिलचस्पी पैदा की थी।

हालाँकि, उसके बाद, महामारी फैल गई और फिल्म की रिलीज में देरी होती रही। एक समय पर, यह घोषणा की गई थी कि फिल्म इस साल जुलाई में सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज होगी।

इन परिस्थितियों के बीच फिल्म के रंगकर्मी जी बालाजी के एक ट्वीट ने प्रशंसकों और दर्शकों के बीच उम्मीदों को फिर से जगा दिया है कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

बालाजी ने ट्वीट किया, कडैसी विवसाई का प्रिंट चेक हो गया है।

ट्वीट से अटकलें लगाई जा रही हैं कि अगर प्रिंट की जांच की जा रही है, तो इसका मतलब है कि फिल्म सिनेमाघरों के लिए तैयार की जा रही है।

निर्देशक मणिकंदन को उनकी पिछली फिल्मों जैसे काका मुत्तई, कुत्रमे ठंडानई और आंदावन कट्टलाई के लिए जाना जाता है। तीनों फिल्मों को समीक्षकों द्वारा सराहा गया, जिसमें काका मुत्तई ने राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है।

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म कडैसी विवसाई में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता विजय सेतुपति ने फिल्म का सह-निर्माण किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.