logo-image

केरल भाजपा ने पार्टी नेता की हत्या में कार्रवाई की मांग की, एसडीपीआई की संलिप्तता का आरोप लगाया

केरल भाजपा ने पार्टी नेता की हत्या में कार्रवाई की मांग की, एसडीपीआई की संलिप्तता का आरोप लगाया

Updated on: 19 Dec 2021, 06:50 PM

तिरुवनंतपुरम:

भाजपा के केरल प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने रविवार को पार्टी के पिछड़े वर्ग के नेता और ओबीसी मोर्चा के राज्य सचिव व अधिवक्ता रंजीत श्रीनिवास के हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की।

सुरेंद्रन ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, केरल में एसडीपीआई के हत्यारों का हौसला चरम पर है। एसडीपीआई और पॉपुलर फ्रंट के आठ सदस्यीय हत्यारा गिरोह ने रविवार तड़के श्रीनिवास के घर में घुसकर उनकी हत्या मां और पत्नी के सामने कर दी कर दी, जो इसका ताजा उदाहरण है। वह अलाप्पुझा शहर के बीच में रहते थे। इससे पता चलता है कि केरल पुलिस और मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन के नेतृत्व में राज्य का गृह विभाग कितना कठोर है।

सुरेंद्रन ने हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी का आह्वान किया और कहा कि पुलिस ने अभी तक आरएसएस नेता संजीत के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया है, जिनकी नवंबर में पलक्कड़ जिले में उनकी पत्नी के सामने हत्या कर दी गई थी। उन्होंने कहा, इससे एसडीपीआई, पीएफआई के हत्यारे अधिवक्ता रंजीत श्रीनिवासन की उनके आवास पर हत्या करने के लिए उत्साहित हुए।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने गृह विभाग और केरल पुलिस से जांच को तमाशा नहीं बनाने और दोषियों को सजा दिलाने का आह्वान किया।

केरल के पुलिस महानिदेशक अनिल कांत ने तिरुवनंतपुरम में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी और जांच के दौरान जरूरत पड़ने पर वरिष्ठ नेताओं को भी गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस हाई अलर्ट पर है और यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है।

पुलिस महानिरीक्षक (दक्षिण क्षेत्र) हर्षिता अटालूरी मामले की जांच प्रभारी हैं। उन्होंने मीडियाकर्मियों से कहा, पुलिस एसडीपीआई, पीएफआई गठबंधन और आरएसएस, भाजपा गठबंधन सहित विभिन्न संगठनों के 50 लोगों को पहले ही हिरासत में ले चुकी है। हमने कुछ हिस्ट्रीशीटरों के साथ-साथ आरएसएस और एसडीपीआई के स्थानीय स्तर के नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी हिरासत में लिया है।

केरल पुलिस, हालांकि अंधेरे में टटोल रही है, क्योंकि पुलिस की खुफिया जानकारी वकील रंजीत श्रीनिवासन की हत्या को रोकने में पूरी तरह से विफल रही है, जिन्हें उनकी मां और पत्नी के सामने काटकर मार डाला गया।

गौरतलब है कि शनिवार रात एसडीपीआई नेता के.एस. शान की हत्या कर दी गई थी। एसडीपीआई ने आरोप लगाया कि इस हत्या के पीछे आरएसएस-भाजपा गठबंधन का हाथ है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.