logo-image

राहुल के तेलंगाना पहुंचते ही कविता ने उठाए सवाल

राहुल के तेलंगाना पहुंचते ही कविता ने उठाए सवाल

Updated on: 06 May 2022, 01:20 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की नेता के. कविता ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पूछा कि उन्होंने संसद में कितनी बार तेलंगाना का मुद्दा उठाया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, श्री राहुल गांधी जी के आज तेलंगाना पहुंचने पर, मैं उनसे ईमानदारी से आत्मनिरीक्षण करने का अनुरोध करती हूं। आपने कितनी बार संसद में तेलंगाना के मुद्दों को उठाया है।

कविता मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी हैं। उन्होंने यह भी जानना चाहा कि कांग्रेस पार्टी तब क्यों चुप थी, जब टीआरएस पार्टी केंद्र सरकार के साथ समान धान खरीद नीति, सिंचाई परियोजनाओं के लिए राष्ट्रीय स्थिति, शैक्षणिक संस्थानों की स्थापना में भेदभाव, लंबित जीएसटी और अनुदान आदि मुद्दों को लेकर को लेकर लड़ रही थी।

तेलंगाना विधान परिषद की सदस्य कविता ने राहुल को यह भी बताया कि तेलंगाना ने रायतु बंधु, रायतु भीमा, कल्याण लक्ष्मी, आरोग्य लक्ष्मी, आसरा जैसी विभिन्न योजनाओं को शुरू कर राष्ट्र को व्यापक विकास का मार्ग दिखाया है।

उन्होंने कहा, 11 राज्य केसीआर योजनाओं का अनुकरण कर रहे हैं, आपका भी हमारे राज्य से सीखने और समझने के लिए स्वागत है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.