logo-image

K Kavitha ठीक नहीं! हाई बीपी और अब नॉर्मल हार्ट रेट का शिकार, जानें कोर्ट में क्या-क्या हुआ?

ईडी द्वारा गिरफ्तार बीआरएस नेता के कविता दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मामले में आज कोर्ट में पेश हुई. जहां एक ओर ईडी ने कोर्ट से कविता की 10 दिन की हिरासत की मांग की है.

Updated on: 16 Mar 2024, 02:37 PM

नई दिल्ली :

ईडी द्वारा गिरफ्तार बीआरएस नेता के कविता दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मामले में आज कोर्ट में पेश हुई. जहां एक ओर ईडी ने कोर्ट से कविता की 10 दिन की हिरासत की मांग की है, तो वहीं दूसरी ओर कविता ने अपनी गिरफ्तारी को अवैध करार दिया है. साथ ही उन्होंने अपने खराब स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी दी है. कोर्ट में के कविता की ओर से पेश वरिष्ठ वकील विक्रम चौधरी ने कहा कि, कविता की हार्ट रेट नॉर्मल नहीं है, उनका बीपी हाई है. वकीन ने कहा कि, कविता को सुबह 3 बजे तक जबरदस्ती इंजेक्शन लगाया गया है. साथ ही उनके वकील ने इस गिरफ्तारी को दुखद बताया.

के कविता की ओर से कोर्ट में पेश वकील ने बताया कि, इससे पहले कभी उन्हें बीपी की शिकायत नहीं रही है. इसके साथ ही गिरफ्तारी पर आपत्ति जताते हुए कहा कि, ये प्राधिकार की शक्ति का खुला दुरुपयोग है. साथ ही वकील ने बताया कि, कविता तीन बार ईडी के सामने पेश हुईं हैं. फिर एएसजी के 15 सितंबर 2023 वाले बयान में कहा गया कि, हम उन्हें नहीं बुलाएंगे. इसके बाद उनके अनुरोध पर मामले की अगली तारीख स्थगित कर दी गयी.