logo-image

भाजपा अलग कोंगु नाडु के पक्ष में नहीं : तमिलनाडु भाजपा प्रमुख

भाजपा अलग कोंगु नाडु के पक्ष में नहीं : तमिलनाडु भाजपा प्रमुख

Updated on: 17 Jul 2021, 01:35 AM

चेन्नई:

भाजपा के तमिलनाडु अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा अलग कोंगु नाडु राज्य के पक्ष में नहीं है और पार्टी ने राज्य के पश्चिमी जिलों के पार्टी नेताओं से स्पष्टीकरण मांगा है जिन्होंने ऐसा प्रस्ताव पारित किया था।

भाजपा नेता राज्य मुख्यालय कमलायम में प्रदेश अध्यक्ष का पद संभालने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।

अन्नामलाई, जो कर्नाटक कैडर के एक पूर्व आईपीएस अधिकारी हैं, ने यह भी कहा कि भाजपा की तमिलनाडु इकाई कर्नाटक द्वारा कावेरी नदी पर मेकेदातु बांध के निर्माण का पूरी तरह से विरोध करती है।

उन्होंने यह भी कहा कि नीट तमिलनाडु के छात्रों के लिए सामाजिक न्याय लाएगा और पार्टी राज्य के सभी गांवों में लोगों को इस बारे में समझाने के लिए प्रचार करेगी।

केंद्रीय मंत्री एल. मुरुगन, जिन्हें मोदी मंत्रालय में शामिल किए जाने के बाद अन्नामलाई को तमिलनाडु के प्रमुख के रूप में स्थान दिया गया था, और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सी.टी. रवि, जो तमिलनाडु के प्रभारी हैं, इस अवसर पर अन्य नेताओं के साथ उपस्थित थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.