logo-image

ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस में बड़ी जिम्मेदारी देने का पोस्टर महज 4 घंटे में हटा, जानिए इसके पीछे की वजह

खास बात यह है कि कोई भी यह बताने को तैयार नहीं है यह पोस्ट किसने लगाया था और इसे हटाया किसने है.

Updated on: 08 Jul 2019, 03:00 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में ज्योतिरादित्य सिंधिया के पोस्टर पर अब कांग्रेस पार्टी के अंदर की घमासान शुरू हो गया है. मध्य प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को बड़ी जिम्मेदारी देने का पोस्टर महज़ 4 घंटे में हटा दिया गया. खास बात यह है कि कोई भी यह बताने को तैयार नहीं है यह पोस्ट किसने लगाया था और इसे हटाया किसने है.

यह भी पढ़ें- कर्नाटक का सियासी संकट हास्य नाटक में तब्दील, गणित में बीजेपी पड़ रही भारी

दरअसल, सोमवार की सुबह यह पोस्टर पीसीसी कार्यालय पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त करने की मांग को लेकर पोस्टर लगाए गए थे. लेकिन मध्य प्रदेश विधानसभा में इसको लेकर सिंधिया समर्थक मंत्रियों और सरकार के दूसरे मंत्रियों के बीच विरोधाभासी बयानों के बाद पीसीसी में इस पर चर्चा हुई और इस पोस्टर को हटा दिया गया.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी आए 2024 के मोड में, हार के बाद पहली बार 10 जुलाई को जाएंगे अमेठी

गौरतलब है कि इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक उनको मुख्यमंत्री पद की कमान न सौंपे जाने को लेकर काफी मायूस हुए थे. चुनाव में मध्य प्रदेश में कांग्रेस को करारी शिकस्त मिलने के बाद भी सिंधिया समर्थकों ने उन्हें मध्य प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने की मांग रखी थी. एक बार फिर कांग्रेस में राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस किसी योग्य नेता की तलाश कर रही है तो ऐसे में सिंधिया को कमान सौंपने की मांग की जा रही है.

यह वीडियो देखें-