logo-image

Scindia Live: शिवराज सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया मिलकर एक और एक ग्यारह

बता दें कि बीजेपी ने उन्हें राज्यसभा का उम्मीदवार घोषित किया है. जिसके लिए वह शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे.

Updated on: 12 Mar 2020, 08:05 PM

भोपाल:

कांग्रेस के पूर्व दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने के बाद आज दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की. जिसके बाद सिंधिया मध्य प्रदेश के लिए रवाना हो गए. थोड़ी देर में सिंधिया राजधानी भोपाल पहुंचेंगे. यहां उनके स्वागत के लिए सिंधिया समर्थक और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत का इंतजाम किया है. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ सिंधिया भोपाल पहुंचने वाले हैं. वह एयरपोर्ट से बीजेपी कार्यालय तक रोड शो करेंगे. बता दें कि बीजेपी ने उन्हें राज्यसभा का उम्मीदवार घोषित किया है. जिसके लिए वह शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे.

calenderIcon 20:19 (IST)
shareIcon

यह मेरे लिए एक भावनात्मक दिन है क्योंकि जिस संगठन और परिवार में मैंने 20 साल बिताए हैं, जिस संगठन में मैंने अपनी मेहनत और प्रयास लगाए हैं, मैं वह सब पीछे छोड़ रहा हूं और खुद को सौंप रहा हूं आप को- ज्योतिरादित्य सिंधिया 



calenderIcon 20:17 (IST)
shareIcon

अगर प्रदेश में दो नेता एक हो जाएं जो शायद अपनी कार में एसी न चलाएं, वो केवल शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया ही होंगे. मेरी आशा है कि आप एक हैं और हम एक हैं और जब एक और एक मिल जाएं तो दो नहीं बल्लिक ग्यारह होना चाहिए. 



calenderIcon 20:11 (IST)
shareIcon

आज, यह मेरे लिए बहुत भावुक दिन है। मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि इस परिवार (भाजपा) ने मेरे लिए दरवाजे खोले, और मुझे पीएम मोदी जी, नड्डा साहब और अमित भाई का आशीर्वाद मिला



calenderIcon 20:11 (IST)
shareIcon

भोपालः बीजेपी दफ्तर में पहुंचकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया, प्रदेश की जनता मेरी सबसे बड़ी पूंजी - ज्योतिरादित्य सिंधिया



calenderIcon 18:52 (IST)
shareIcon

भोपाल में भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया.

calenderIcon 17:17 (IST)
shareIcon

राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कहा कि यह विचारधारा की लड़ाई है. एक तरफ कांग्रेस पार्टी की विचारधारा है, दूसरी तरफ आरएसएस की विचारधारा है. राहुल ने कहा कि सिंधिया जी को बीजेपी में सम्मान और संतुष्टि नहीं मिलेगी. मेरी पुरानी दोस्ती है सिंधिया से, जो उनके दिल में जो है और उनके मुंह से जो निकल रहा है, वह अलग अलग है.

calenderIcon 17:11 (IST)
shareIcon

भोपाल में ज्योतिरादित्य सिंधिया का रोड शो चल रहा है. इस दौरान उनके समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ी है.



calenderIcon 17:01 (IST)
shareIcon

भोपाल में ज्योतिरादित्य सिंधिया का रोड शो शुरू हो गया है. वह भोपाल एयरपोर्ट से बीजेपी कार्यालय तक रोड शो करेंगे.

calenderIcon 16:57 (IST)
shareIcon

ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मौजूद हैं. इसके अलावा बीजेपी प्रवक्ता जफर इस्लाम और मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद हैं.

calenderIcon 16:57 (IST)
shareIcon

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार भोपाल पहुंचे हैं. यहां एयरपोर्ट पर समर्थकों और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया है.



calenderIcon 16:37 (IST)
shareIcon

ज्योतिरादित्य सिंधिया का कार्यक्रम
आज भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट से बीजेपी कार्यालय तक रोड शो करेंगे. इस रोड शो को बीजेपी के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है. शुक्रवार को वह बीजेपी दफ्तर में महापुरूषों की तस्वीरों पर माल्यार्पण करेंगे. इसके बाद राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने विधानसभा परिसर जाएंगे.

calenderIcon 16:31 (IST)
shareIcon

सिंधिया पर वरिष्ठ वकील और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि वह मेरा एक बहुत अच्छा दोस्त था और उसके पिता भी मेरे प्रिय मित्र थे. मैं बहुत दुखी हूं कि वह कांग्रेस छोड़कर चला गया.

calenderIcon 16:30 (IST)
shareIcon

ज्योतिरादित्य सिंधिया के भोपाल पहुंचने से विभिन्न स्थानों पर लगाए गए कई होर्डिंग-पोस्टरों पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी.

calenderIcon 16:27 (IST)
shareIcon

ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ EOW में चल रहे मामले को खोलने की तैयारी की जा रही है. 10 हजार करोड़ के घोटाले की शिकायत करने वाले फरियादी सुरेंद्र श्रीवास्तव को EOW ने बुलाया है. सिंधिया पर 10 हजार करोड़ की सरकारी जमीन पर कब्जा कर बेचने का आरोप है. 

calenderIcon 16:26 (IST)
shareIcon

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में चले जाने के बाद ग्वालियर के कांग्रेस कार्यालय से उनकी तस्वीरें भी हटा दी गई है. लेकिन वहां के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की माधवराव सिंधिया में अभी भी आस्था है.