logo-image

कांग्रेस अध्यक्ष न बन पाने की वजह से निराश हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया: आचार्य प्रमोद कृष्णम

आचार्य कृष्णम ने आगे कहा कि सिंधिया को वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह से वफादारी सीखनी चाहिए.

Updated on: 25 Nov 2019, 04:01 PM

नई दिल्‍ली:

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मध्य प्रदेश कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोलते हुए उन्हें कांग्रेस पार्टी छोड़ने तक की सलाह दे डाली. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि सिंधिया को अब बचकानी हरकतें छोड़ देनी चाहिए कांग्रेस ने उनका बहुत सम्मान किया है. हमारे सहयोगी चैनल न्यूज नेशन से बातचीत करते हुए आचार्य कृष्णम ने बताया कि ज्योतिरादित्य सिंधिया लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस का अध्यक्ष बनना चाहते थे और नहीं बन पाए. सिंधिया को इस बात की बहुत ही निराशा है.

आचार्य कृष्णम यहीं पर चुप नहीं हुए उन्होंने आगे भी सिंधिया पर हमला बोलना जारी रखते हुए कहा कि कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को उनकी काबलियत से कहीं ज्यादा दिया है. अभी सिंधिया को यूथ कांग्रेस में ही रहना चाहिए था. आचार्य कृष्णम ने आगे कहा कि सिंधिया को वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह से वफादारी सीखनी चाहिए वो मौजूदा समय कांग्रेस पार्टी के किसी भी पद पर नहीं हैं लेकिन फिर भी वो कांग्रेस के गीत गाते रहते हैं. 

यह भी पढ़ें-शिवसेना-NCP-कांग्रेस ने राज्यपाल को पेश किया सरकार बनाने का दावा

कुछ दिनों पहले भी नाम लिए बिना बोला था सिंधिया पर हमला
हाल के कुछ दिनों पहले भी ग्वालियर में कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मीडिया के सामने नाम लिए बिना ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बोला था हमला. आचार्य प्रमोद ने मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार की तारीफ करते हुए कहा था कि एमपी में कमलनाथ सरकार अच्छा काम कर रही है. जनता से किए गए वादे पूरे करने की दिशा में कमलनाथ मेहनत कर रहे हैं. इस दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इशारों ही इशारों में ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा था कि, 'राहुल गांधी के कुछ मित्र ही कांग्रेस को बर्बाद कर रहे हैं.' आचार्य के मुताबिक, 'कांग्रेस में कुछ अतृप्त आत्माएं है जो तृप्त नहीं होतीं. सरकार बने तो बड़ा पद चाहिए, और हार की जिम्मेदारी राहुल प्रियंका पर थोपते हैं. कांग्रेस की परेशानी बीजेपी नहीं है बल्कि कांग्रेस नेता ही पार्टी के लिए खतरा बने हैं.'

यह भी पढ़ें-11 Point में समझें महाराष्‍ट्र में सरकार गठन को लेकर सुप्रीम कोर्ट में क्‍या हुआ