logo-image

जस्टिन बीबर ने 3 नए ट्रैक के साथ जस्टिस के पूर्ण संस्करण की घोषणा की

जस्टिन बीबर ने 3 नए ट्रैक के साथ जस्टिस के पूर्ण संस्करण की घोषणा की

Updated on: 07 Oct 2021, 05:05 PM

नई दिल्ली:

बिलबोर्ड डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, जस्टिन बीबर इस हफ्ते एक और नई रिलीज के साथ प्रशंसकों को खुश करने वाले हैं।

बुधवार को गायक ने ट्विटर और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्रशंसकों को बताया कि उनके सबसे हालिया एल्बम जस्टिस के तीन नए ट्रैक शुक्रवार को रिलीज होंगे।

बीबर ने अपनी घोषणा के लिए सरल तरीका अपनाया और जस्टिस का एक श्वेत-श्याम कवर पोस्ट किया, जिसे उन्होंने एल्बम के पूर्ण संस्करण के रूप में संदर्भित किया हैं। 27 वर्षीय सिंगर ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, 3 गाने शुक्रवार को रिलीज होने वाले है, जिसमें रेड आई, एंजल्स स्पीक, हैली शामिल है। हैली और एंजेल्स स्पीक जस्टिस के जापानी संस्करण में दिखाई दिए थे, जबकि रेड आई को उनके यूरोपीय वेबस्टोर वैकल्पिक कवर सीडी पर एक बोनस ट्रैक के रूप में शामिल किया गया था।

जस्टिस ट्रिपल चक्स डीलक्स की रिलीज करने के छह महीने बाद रिलीज हो रहा है, जिसमें टोरी केली, जेडन, क्वावो, डाबाबी और लिल उजी वर्ट के छह अतिरिक्त गाने शामिल हैं। मूल एल्बम 19 मार्च को आया था और बिलबोर्ड 200 में नंबर 1 पर था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.