logo-image

नैनीताल हाइकोर्ट के 12वें मुख्य न्यायाधीश के रूप में जस्टिस विपिन सांघी ने ली शपथ

नैनीताल हाइकोर्ट के 12वें मुख्य न्यायाधीश के रूप में जस्टिस विपिन सांघी ने ली शपथ

Updated on: 28 Jun 2022, 09:30 PM

देहरादून:

जस्टिस विपिन सांघी ने नैनीताल हाइकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश के रूप में शपथ ग्रहण की। आज राजभवन में राज्यपाल ले जनरल गुरमीत सिंह (सेनि) ने शपथ दिलाई। जस्टिस विपिन सांघी नैनीताल हाइकोर्ट के 12वें मुख्य न्यायाधीश बने हैं।

उच्च न्यायालय उत्तराखंड नैनीताल के मुख्य न्यायधीश विपिन सांघी के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। समारोह के दौरान व्यवस्थाएं चाक-चौबंद रखने को लेकर जिलाधिकारी डा. आर राजेश कुमार ने अधीनस्थों को दिशा-निर्देश दिए हैं।

कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक में जिलाधिकारी ने व्यवस्था में लगे अन्य अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। कहा कि जो भी दायित्व दिए गए हैं। उनका गंभीरता पूर्वक निर्वहन करें। जिस भी कार्मिक के मन में कोई शंका है तो अपर जिलाधिकारी प्रशासन व नगर मजिस्ट्रेट से वार्ताकर समाधान कर लें।

उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह अपने ड्यूटी स्थान पर समय से पहुंचे। बैठक में प्रभारी मुख्य विकास अधिकारी आरसी तिवारी, अपर जिलाधिकारी केके मिश्रा व डा. शिव कुमार बरनवाल, नगर मजिस्ट्रेट कुरम चौहान आदि उपस्थित थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.