logo-image

बर्डस ऑफ प्री स्पिन-ऑफ स्पॉटलाइटिंग ब्लैक कैनरी पर चल रहा ह

बर्डस ऑफ प्री स्पिन-ऑफ स्पॉटलाइटिंग ब्लैक कैनरी पर चल रहा ह

Updated on: 21 Aug 2021, 04:05 PM

लॉस एंजिल्स:

अभिनेत्री जेर्नी स्मोलेट के किरदार ब्लैक कैनरी को उनकी खुद की फिल्म मिल रही है, क्योंकि बर्डस ऑफ प्रे के स्पिन-ऑफ पर काम चल रहा है।

ऐसशोबिजडॉटकॉम की रिपोर्ट के अनुसार, बर्डस ऑफ प्री: एंड द फैंटाबुलस इमैन्सिपेशन ऑफ वन हार्ले क्विन स्पिन-ऑफ एचबीओ मैक्स में शुरूआती विकास में है और 2020 वार्नर ब्रदर्स/डीसी फिल्म में स्मोलेट द्वारा चित्रित किए गए सतर्कता पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा।

द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, लवक्राफ्ट कंट्री की श्रोता मिशा ग्रीन को स्क्रिप्ट लिखने के लिए टैप किया गया है, जिसमें स्मोलेट को दीना लांस / ब्लैक कैनरी के रूप में अपनी भूमिका को फिर से करने के लिए तैयार किया गया है।

ब्लैक कैनरी फिल्म स्मोलेट और ग्रीन को फिर से मिलाएगी, जिन्होंने पीरियड ड्रामा अंडरग्राउंड और अलौकिक श्रृंखला लवक्राफ्ट कंट्री पर एक साथ काम किया है। अभिनेत्री ने दोनों श्रृंखलाओं में अभिनय किया।

प्लॉट का विवरण फिलहाल गुप्त रखा गया है। अभी तक, इस पर कोई शब्द नहीं है कि बर्डस ऑफ प्री स्पिन-ऑफ को कौन निर्देशित करेगा।

ब्लैक कैनरी हाइपरसोनिक चीखों की मेटाहुमन क्षमता वाला एक सतर्क व्यक्ति है, जो उसे अपनी मां से आनुवंशिक रूप से विरासत में मिला है। फिल्म में, उसे एक क्लब में एक गायिका के रूप में दर्शाया गया है, जिसका मालिक इवान मैकग्रेगर द्वारा निभाई गई रोमन सियोनिस है।

बर्डस ऑफ प्री को 2016 के द सुसाइड स्क्वाड के स्पिन-ऑफ के रूप में विकसित किया गया था।

मार्गोट रोबी को हार्ले क्विन के रूप में वापस लाते हुए, इसमें मैरी एलिजाबेथ विनस्टेड, रोजी पेरेज, क्रिस मेसिना, एला जे बास्को और अली वोंग भी शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.