logo-image
लोकसभा चुनाव

लुधियाना जिला न्यायालय परिसर में हुए विस्फोट की खबर सुनकर स्तब्ध हूं : सीजेआई

लुधियाना जिला न्यायालय परिसर में हुए विस्फोट की खबर सुनकर स्तब्ध हूं : सीजेआई

Updated on: 23 Dec 2021, 08:10 PM

हैदराबाद:

भारत के प्रधान न्यायाधीश (सीजेआई) एन. वी. रमना ने गुरुवार को यहां कहा कि वह पंजाब के लुधियाना जिला न्यायालय परिसर में हुए विस्फोट की खबर सुनकर स्तब्ध हैं।

लुधियाना जिला न्यायालय परिसर में गुरुवार को हुए विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कम से कम चार लोगों के घायल होने की खबर है।

न्यायमूर्ति रमना ने अदालत परिसरों में पर्याप्त सुरक्षा की कमी पर गंभीर चिंता व्यक्त की। इसके साथ ही उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि कानून लागू करने वाली एजेंसियां अदालत परिसरों और सभी हितधारकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक ध्यान देंगी। उन्होंने कहा कि देश भर में इस तरह की घटनाएं तेजी से हो रही हैं जो चिंताजनक है।

न्यायमूर्ति रमना, जो हैदराबाद में हैं, ने पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश, न्यायमूर्ति रविशंकर झा को फोन किया और घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली।

न्यायमूर्ति रमना ने शोक संतप्त परिवारों के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.