logo-image

जुबिन नौटियाल का डियर दिया का नवीनतम ट्रैक मन उड़ा उड़ा जाए हुआ वायरल

जुबिन नौटियाल का डियर दिया का नवीनतम ट्रैक मन उड़ा उड़ा जाए हुआ वायरल

Updated on: 16 May 2022, 07:45 PM

मुंबई:

लोकप्रिय गायक जुबिन नौटियाल का फिल्म डियर दिया का नवीनतम गाना मन उड़ा उड़ा जाए रिलीज हो गया है।

निर्माता कमलेश सिंह कुशवाहा ने साझा किया कि- यह एक कन्नड़ भाषा की फिल्म है जिसमें हिंदी में कोई गाना रिलीज नहीं किया गया है, जिसमें प्रसिद्ध गायकों के गाए गए पांच ट्रैक हैं।

के.एस.अशोका ने इसे निर्देशित किया है, फिल्म का निर्माण कमलेश सिंह कुशवाहा ने नेट्रिक्स एंटरटेनमेंट के नाम से किया है। इसमें मिहिका कुशवाहा, पृथ्वी अंबर और उज्जवल शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

कमलेश जो फिल्म के निर्माता हैं, साझा करते हैं कि- उनका मानना है कि फिल्म डियर दीया इसे सुपरहिट फिल्म सूची में शीर्ष पर पहुंचाएगी। यह कन्नड़ भाषा में एक सुपरहिट फिल्म थी जिसमें कोई गाने नहीं थे और हमने जुबिन नौटियाल, शंकर महादेवन, पलक मुच्छल और ज्योतिका तंगरी जैसे प्रतिष्ठित गायकों के गाए गए पांच खूबसूरत गाने जोड़े हैं। और फिल्म सिनेमा घरों में तहलका मचाने जा रही है।

फिल्म एक प्रेम कहानी है। पलक मुच्छल, जुबिन नौटियाल, शंकर महादेवन और ज्योतिका टंगरी ने गाए गाने डियर दिया 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.