logo-image

जुबिन नौटियाल : हमेशा खास होती है

जुबिन नौटियाल : हमेशा खास होती है

Updated on: 18 Aug 2021, 02:05 PM

मुंबई:

लद्दाख में खराब मौसम में जुबिन नौटियाल और खुशी कुमार ने अपने आगामी म्यूजिक वीडियो खुशी जब भी तेरी की शूटिंग 72 घंटों के भीतर पूरी कर ली। गायक ने अपने शूटिंग के अनुभव के बारे में बातें साझा की।

जुबिन नौटियाल ने कहा, लेह लद्दाख में हमेशा विशेष शूटिंग होती है और मैं अक्सर वहां जाता हूं। स्थानीय लोगों ने हमें बताया कि यहां बेहद ठंड के मौसम के कारण साल का सबसे कठिन समय था लेकिन शुक्र है कि हम वहां फिल्म करने में कामयाब रहे और वीडियो शानदार दिख रहा है।

खुशाली ने आगे कहा, लेह लद्दाख जितना खूबसूरत और लुभावना है उतना ही चुनौतीपूर्ण भी है। कई बार हम ठीक से सांस नहीं ले पाते थे और वीडियो में हमारे लुक के कारण हम कपड़ों की परतों से खुद को ठंड से नहीं बचा सकते थे। लेकिन यह पूरी तरह से सभी कोशिशों के लायक है क्योंकि संगीत वीडियो और इसमें स्थान अविश्वसनीय लगते हैं।

निर्देशक नवजीत बुट्टर द्वारा शूट किए गए संगीत वीडियो को बड़े पैमाने पर रखा गया है और संगीत वीडियो की बड़ी कैनवास पृष्ठभूमि को देखते हुए, लद्दाख संगीत वीडियो शूट करने के लिए सबसे अच्छा स्थान था। हालांकि, चुनौतीपूर्ण मौसम में शूटिंग करना दोनों के लिए आसान काम नहीं था।

ये गाना ए एम तुराज द्वारा लिखा गया है और रोचक कोहली द्वारा रचित है।

खुशी जब भी तेरी 23 अगस्त को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.