News Nation Logo

मतभेदों को अलग रखें और गोवा में कोविड पर अंकुश लगाने पर ध्यान दें : JP नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख जेपी नड्डा (JP Nadda) ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (CM Pramod Sawant) और स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे से अपने मतभेदों को अलग रखने और राज्य में कोविड महामारी को नियंत्रित करने पर ध्यान केंद्रित करने को कहा है.

IANS | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 14 May 2021, 06:08:07 PM
jp nadda

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख जेपी नड्डा (JP Nadda) ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (CM Pramod Sawant) और स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे से अपने मतभेदों को अलग रखने और राज्य में कोविड महामारी को नियंत्रित करने पर ध्यान केंद्रित करने को कहा है. गोवा में बिगड़ती स्थिति के बीच, कोविड प्रबंधन पर सावंत और राणे के बीच मतभेद सामने आ गए हैं. पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व का मानना है कि यह राज्य विधानसभा चुनाव से एक साल पहले भाजपा को नुकसान पहुंचाएगा. विधानसभा चुनाव अगले साल की पहली तिमाही में होने की संभावना है.

मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री के बीच मतभेदों की रिपोर्ट पर ध्यान देते हुए, नड्डा ने उनके साथ बात की और सुझाव दिया कि वे अपने मतभेदों को सुलझाएं और उन्हें सार्वजनिक रूप से व्यक्त करने से बचें. भाजपा के एक सुप्रसिद्ध सूत्र ने कहा कि पार्टी प्रमुख नड्डा ने दोनों नेताओं (सावंत और राणे) के साथ अपने मतभेदों पर बात की और सलाह दी कि अपने मतभेदों को सार्वजनिक रूप से प्रसारित करने के बजाय उन्हें राज्य में स्थिति को नियंत्रित करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए.

सूत्र ने आगे कहा कि नड्डा की सलाह जोरदार और स्पष्ट है. उन्हें अपने मतभेदों को छोड़ देना चाहिए और लोगों के जीवन को बचाने के लिए स्थिति को नियंत्रित करने के लिए काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि उनकी एकमात्र प्राथमिकता गोवा के लिए काम करना है और लोगों की सेवा के रास्ते में आने वाली हर चीज को अलग रखा जाना चाहिए. उन्हें कोई नया विवाद पैदा किए बिना समन्वय से काम करने को कहा गया है.

वहीं, भगवा पार्टी के एक वरिष्ठ नेता, जो गोवा में होने वाली घटनाओं से अवगत हैं, उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री को कम बात करनी चाहिए और अधिक काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि सावंत और राणे के बीच मतभेद नए नहीं हैं. यह कोविड की स्थिति से निपटने के लिए मतभेदों के बजाय अहंकार का टकराव है, जिसने एक विवाद पैदा किया है, सरकार में दरारें दिखा रही है. उम्मीद है कि दोनों नेता एक साथ गोवा में कोविड को नियंत्रित करने के लिए, पार्टी प्रमुख की सलाह पर काम करेंगे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 May 2021, 06:08:07 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.