logo-image

जेपी नड्डा का सोनिया गांधी पर निशाना, कहा- आंखों पर राष्ट्र विरोध की पट्टी बंधी है, क्योंकि...

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को कहा कि कोरोना संकट की घड़ी में देश के गांव, गरीब, किसान एवं महिलाओं तथा अर्थव्यवस्था को मजबूती प्रदान करने के केंद्र सरकार के फैसले कांग्रेस पार्टी को दिखायी नहीं देते हैं.

Updated on: 04 Apr 2020, 01:29 AM

दिल्ली:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने शुक्रवार को कहा कि कोरोना (Corona Virus) संकट की घड़ी में देश के गांव, गरीब, किसान एवं महिलाओं तथा अर्थव्यवस्था को मजबूती प्रदान करने के केंद्र सरकार के फैसले कांग्रेस पार्टी को दिखायी नहीं देते हैं, क्योंकि उसकी आंखों पर राष्ट्र विरोध की पट्टी बंधी हुई है. उत्तर प्रदेश के पश्चिम, अवध, काशी, गोरखपुर, ब्रज और कानपुर के क्षेत्रीय भाजपा प्रभारियों, संगठन मंत्रियों सांसदों, विधायकों एवं जिला अध्यक्षों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये संवाद में नड्डा ने कहा कि जब पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में एकजुट होकर कोरोना को हराने के प्रयासों में लगा है, तब कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कुछ अन्य विपक्षी दलों द्वारा हायतौबा मचाना उनके वैचारिक दिवालियेपन को दिखाता है.

यह भी पढ़ेंःमहाराष्ट्र के इस मंत्री ने PM मोदी की अपील की निंदा की, कहा- नहीं जलाऊंगा मोमबत्ती, क्योंकि...

पार्टी के बयान के अनुसार, भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आपदा की घड़ी में भी इस प्रकार की अनर्गल बातें करना देश को बांटने की उनकी साजिश को ही दर्शाता है. कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को लॉकडाउन (बंद) को लागू करने के तौर तरीकों को लेकर सरकार पर निशाना साधा था. सोनिया गांधी ने सरकार की आलोचना करते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि बंद को बिना योजना बनाए हुए लागू किया गया. उन्होंने कहा था कि लॉकडाउन जरूरी हो सकता है लेकिन इसके अनियोजित क्रियान्वयन से लाखों प्रवासी श्रमिकों को परेशानी और तकलीफ उठानी पड़ रही है.

नड्डा ने कहा कि वैश्विक कोरोना संकट की इस घड़ी में भी मोदी सरकार ने देश के गाँव, गरीब, किसान एवं महिलाओं के कल्याण के लिए कई कदम उठाते हुए उन्हें राहत देने का काम किया है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि देश की आर्थिक स्थिति को मजबूती प्रदान करने के लिए केंद्र सरकार ने कई निर्णय लिए हैं जिसकी हर कोई सराहना कर रहा है, लेकिन कांग्रेस पार्टी को ये दिखाई नहीं देते क्योंकि उनकी आँखों पर राष्ट्र विरोध की पट्टी बंधी हुई है.

यह भी पढ़ेंःवाराणसी के धर्माचार्य और बीएचयू के ज्योतिष विभाग का दावा-मई तक खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस, जानें कैसे

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने प्रधानमंत्री को दूसरे देशों के लिए प्रेरणा बताया है

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आज जहां पूरा विश्व कोरोना के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों का अनुसरण कर रहा है, विश्व स्वास्थ्य संगठन ने प्रधानमंत्री को दूसरे देशों के लिए प्रेरणा बताया है, ऐसे में कुछ विपक्षी दल बेबुनियाद और गैर-जिम्मेदाराना बयान देकर कोरोना को हराने के हमारे संकल्प को कमजोर करने में लगे हैं. इससे पहले नड्डा ने अपने ट्वीट में कहा कि प्रधानमंत्री ने 5 अप्रैल रात 9 बजे घर की लाइटें बंद कर, बालकनी में 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया या टॉर्च जलाने का आह्वान किया है. ऐसे में वह सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से इस संदेश को जन-जन तक पहुंचाने की अपील करते हैं.