logo-image

JP नड्डा बोले- पीएम नरेंद्र मोदी के दिखाए रास्ते पर चलेगा देश, इस महामारी में...

भाजपा (BJP) ने रविवार को कहा कि भारत के ‘कोविड-19 योद्धाओं’ ने कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी के खिलाफ अनुकरणीय समर्पण का परिचय दिया है.

Updated on: 26 Apr 2020, 07:27 PM

दिल्ली:

भाजपा (BJP) ने रविवार को कहा कि भारत के ‘कोविड-19 योद्धाओं’ ने कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी के खिलाफ अनुकरणीय समर्पण का परिचय दिया है और पार्टी ने यह भरोसा भी जताया कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा उनके ‘मन की बात’ रेडियो कार्यक्रम में दिखाए गए रास्ते पर चलेगा. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने एक ट्वीट में कहा कि इस महामारी में, हमारे कोविड योद्धाओं ने अपने देश के लिए अनुकरणीय समर्पण प्रदर्शित किया है.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि हमारे माननीय प्रधानमंत्री ने हर किसी से उनका समर्थन करने एवं उत्साहवर्द्धन करने का अनुरोध किया है. भारत सरकार ने कोविड योद्धाओं पर वेबसाइट शुरू की है. यह लोगों को कोविड-19 से निपटने के लिए अपनी क्षमताएं विकसित करने का अवसर मुहैया कराएगी. भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने लोगों से कोरोना वायरस संकट पर दिशानिर्देशों का दृढ़ता से पालन करते रहने की अपील की है और भरोसा जताया है कि राष्ट्र उनके (मोदी के) दिखाये रास्ते पर चलेगा.

उन्होंने कहा कि यदि लोग अनुशासन का पालन करेंगे, तो महामारी को हरा दिया जाएगा और यही चीज प्रधानमंत्री ने लोगों से कही है. उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि प्रधानमंत्री ने कहा है कि वायरस के खिलाफ लड़ाई जनता के नेतृत्व में लड़ी जा रही है. उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना वायरस वैश्विक महामारी से निपटने की जंग ‘जन-प्रेरित’ है और जन-जन इस लड़ाई में सिपाही बन कर इसका नेतृत्व कर रहा है.