logo-image

दो दिवसीय मणिपुर दौरे पर जाएंगे भाजपा अध्यक्ष नड्डा

दो दिवसीय मणिपुर दौरे पर जाएंगे भाजपा अध्यक्ष नड्डा

Updated on: 08 Oct 2021, 07:50 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी की चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के लिए शनिवार से मणिपुर के दो दिवसीय दौरे पर होंगे।

पता चला है कि अपने दौरे के दौरान नड्डा जमीनी हालात का जायजा लेने के लिए कई बैठकें करेंगे।

मणिपुर में विधानसभा चुनाव अगले साल फरवरी-मार्च में होने हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने कहा, भाजपा प्रमुख शनिवार (9 अक्टूबर, 2021) से मणिपुर के दो दिवसीय दौरे पर होंगे। अपनी यात्रा के दौरान, वह विभिन्न महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में भाग लेंगे और विभिन्न मुद्दों पर भाजपा राज्य इकाई के नेताओं और कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे।

नड्डा के दौरे से पहले प्रदेश प्रभारी और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा नड्डा के दौरे से पहले की तैयारियों का जायजा लेने पूर्वोत्तर राज्य पहुंच चुके हैं।

एक सोशल मीडिया पोस्ट में, मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने कहा, आज संबित पात्रा जी, प्रभारी बीजेपी मणिपुर से मुलाकात की और 9 और 10 अक्टूबर को जेपी नड्डा जी की मणिपुर यात्रा की तैयारी के बारे में चर्चा की।

पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा, अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान नड्डा पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। वह विभिन्न समूहों में राज्य के नेताओं के साथ बातचीत करेंगे और उनसे फीडबैक लेंगे।

नौ अक्टूबर को इम्फाल पहुंचने के बाद नड्डा पहले बूथ अध्यक्ष के उत्टलू स्थित आवास पर दोपहर का भोजन करेंगे और बाद में वहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

शाम को नड्डा भाजपा मणिपुर कोर कमेटी से मुलाकात करेंगे। कोर कमेटी की बैठक के बाद नड्डा राज्य के भाजपा सांसदों और विधायकों से मुलाकात करेंगे।

रविवार को नड्डा मणिपुर के राजा, राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता महाराजा लीशेम्बा सनजाओबा के इम्फाल आवास का दौरा करेंगे।

नड्डा इम्फाल में नवनिर्मित राज्य भाजपा कार्यालय का भी उद्घाटन करेंगे।

वह राज्य की प्रमुख हस्तियों और गणमान्य व्यक्तियों के साथ भी बातचीत करेंगे, जिन्होंने राज्य की राजधानी में सिटी कन्वेंशन सेंटर में शिक्षा, खेल, विज्ञान और प्रौद्योगिकी और उद्यमिता के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.