logo-image

ओडिशा के संबलपुर में हनुमान जयंती के अवसर पर हुई हिंसा मामले में भाजपा नेताओं की जांच कमेटी ने नड्डा को सौंपी जांच रिपोर्ट

ओडिशा के संबलपुर में हनुमान जयंती के अवसर पर हुई हिंसा मामले में भाजपा नेताओं की जांच कमेटी ने नड्डा को सौंपी जांच रिपोर्ट

Updated on: 09 May 2023, 09:55 PM

नई दिल्ली:

ओडिशा के संबलपुर में हनुमान जयंती के अवसर पर हुई हिंसा के मामले की जांच के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा गठित की गई पार्टी नेताओं की समिति ने जांच करने के बाद अपनी जांच रिपोर्ट पार्टी अध्यक्ष नड्डा को सौंप दी है।

जांच समिति की तरफ से उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी और वर्तमान में उत्तर प्रदेश से राज्य सभा सांसद ब्रजलाल ने हिंसा मामले की जांच करने के बाद मंगलवार को अपनी रिपोर्ट पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को सौंपी। इस दौरान भाजपा राष्ट्रीय महासचिव एवं मुख्यालय प्रभारी अरूण सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी एवं उत्तराखंड से राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी भी मौजूद रहे।

आपको बता दें कि, ओडिशा के संबलपुर में हनुमान जयंती के अवसर पर हुई हिंसा के मामले की जांच के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पिछले महीने 28 अप्रैल को अपने चार नेताओं की एक समिति का गठन कर इसे घटना स्थल पर जाकर जांच करने का निर्देश दिया था। इस जांच समिति में उत्तर प्रदेश से राज्य सभा सांसद ब्रजलाल, झारखंड से राज्य सभा सांसद समीर ओरांव, झारखंड से ही दूसरे राज्य सभा सांसद आदित्य साहू और पश्चिम बंगाल से लोक सभा सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो को शामिल किया गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.