logo-image

जोनिता गांधी ने अपने पंजाबी सिंगल ना ना को एडवेंचर बताया

जोनिता गांधी ने अपने पंजाबी सिंगल ना ना को एडवेंचर बताया

Updated on: 18 Aug 2021, 05:55 PM

मुंबई:

जोनिता गांधी ने मिकी सिंह के साथ मिलकर एक शहरी पंजाबी सिंगल ना ना रिलीज किया है। गायक का कहना है कि गाने पर काम करना एक साहसिक कार्य रहा है ।

जोनिता और मिकी द्वारा गाया गया यह ट्रैक पूर्व और पश्चिम का मिश्रण है। दो गायकों की विशेषता वाले संगीत वीडियो का निर्देशन जे स्किली ने किया है।

गीत के बारे में बात करते हुए, जोनिता ने साझा किया, ना ना हमारा बच्चा है। यह गीत एक ऐसा साहसिक कार्य था, कल्पना से लेकर निष्पादन तक और मैं इसे आप सभी के साथ साझा करने के लिए उत्साहित हूं। मैं मिकी के साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हूं। सिंह के साथ और इस गाने पर पूरी टीम के साथ पहली बार काम करना एक यादगार अनुभव था।

उन्होंने कहा कि नृत्य प्रथाओं से लेकर गायन तक, मुझे प्रयोग करने को मिला और आप सभी जानते हैं कि मुझे अपने आराम क्षेत्र से बाहर कदम रखना कितना पसंद है। जय, अमन, शिवानी, इवान, और कोरियोग्राफी से लेकर प्रचार तक की पूरी टीम के लिए ढेर सारा प्यार।

ना ना को जोनिता गांधी, मिकी सिंह, चरणप्रीत सिंह और जय स्किली ने लिखा है, जबकि मिकी ने डीजे लियान के साथ मिलकर संगीत तैयार किया है।

यह गाना ट्रीहाउस वी.एच.टी. के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.