logo-image

जोनिता गांधी और मिकी सिंह का पंजाबी सिंगल 4एएम गाना हुआ रिलीज

जोनिता गांधी और मिकी सिंह का पंजाबी सिंगल 4एएम गाना हुआ रिलीज

Updated on: 25 Sep 2021, 06:30 PM

मुंबई:

गायिका जोनिता गांधी ने मिकी सिंह के साथ उनके लेटेस्ट पंजाबी सिंगल 4एएम म्यूजिक रिलीज हुआ।

4एएम पंजाबी पॉप और हिप-हॉप का मिश्रण है, जो घंटों बाद एक-दूसरे से मिलने के लिए उत्सुक दो लोगों के बीच एक भावुक बातचीत को चित्रित करता है।

म्यूजिक के बारे में बात करते हुए, जोनिता ने कहा, मैं इस गीत पर दर्शकों की प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रही हूं। मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें मेरा एक नया गाना फिर से देखने को मिलगा। मैं स्वतंत्र पंजाबी क्षेत्र में काम करना पसंद करती हूं। और मैं इसे और अधिक एक्सप्लोर करने के लिए उत्साहित हूं।

जे स्किली द्वारा निर्देशित इस वीडियो को यूएस में शूट किया गया है। ट्रेंडिंग हिट ना ना के बाद मिकी सिंह के साथ जोनिता का यह दूसरा गाना है।

सहयोग के बारे में बात करते हुए, गायक ने कहा, मैं मिकी सिंह के साथ फिर से वापस आने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि हम एक साथ बहुत अच्छा संगीत बनाते हैं। और मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी ऐसा ही महसूस करेंगे।

जय स्किली, मिकी सिंह, जोनिता गांधी, कायव सिंह, अकाल इंदर द्वारा लिखित और मिकी सिंह द्वारा रचित, 4एएम यूट्यूब पर उपलब्ध है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.