logo-image

तमिलनाडु संकटः शशिकला के रिजॉर्ट से भागा विधायक पन्नीरसेल्वम खेमे में हुआ शामिल

दक्षिण मदुरै सीट से विधायक सरवणन ने कहा कि रिजॉर्ट में सभी विधायक पन्नीरसेल के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं।

Updated on: 14 Feb 2017, 10:04 AM

नई दिल्ली:

तमिलनाडु संकट दिन व दिन गहराता जा रहा है। शशिकला खेमे का एक और विधायक पन्नीरसेल्वम के खेमे में शामिल हो गया है। बताया जा रहा है कि विधायक दीवार फांदकर उस रिजॉर्ट से बाहर निकल गए जहां कथित तौर पर पार्टी प्रमुख वीके शशिकला द्वारा विधायकों को बंदी बनाकर रखा गया है।

दीवार फांदकर भागे विधायक एसएस सरवणन ने मीडिया को बताया, 'मैंने अपना भेष बदला और दीवार फांदकर बच निकला।' उन्होंने बताया कि अब वहां 118 विधायक अपने भरोसे पर हैं। इन्हें बुधवार को यहां लाया गया था।

दक्षिण मदुरै सीट से विधायक सरवणन ने कहा कि रिजॉर्ट में सभी विधायक पन्नीरसेल के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं। इससे पहले शशिकला पर इस बात के भी आरोप लगते रहे हैं कि उन्होंने सभी विधायकों को जबरन रिजॉर्ट में कैद कर रखा है।

इससे पहले पन्नीरसेल्वम कई बार आरोप लगा चुके हैं कि रिजॉर्ट में विधायकों को बंधक बनाकर रखा गया है। जबकि शशिकला ने इस बात को खारिज करते हुए कहा था कि रिजॉर्ट में विधायक अपनी मर्जी से हैं।

सरवणन ने बताया शशिकला के समर्थकों ने रिजॉर्ट में पत्रकारों के प्रवेश पर रोक लगा दी है और यहां तक कि विधायकों के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिये गए हैं।

इसे भी पढ़ेंः राज्यपाल को अटॉर्नी जनरल की सलाह, पन्नीरसेल्वम और शशिकला दोनों पक्षों को दें बहुमत साबित करने का मौका

रिजॉर्ट से भागने के बाद मीडिया से बातचीत में सरवणन ने कहा, ‘न सिर्फ मैं बल्कि सभी विधायक यहां आना चाहते हैं। कुछ दिन में और विधायक इस कैंप में आएंगे और हम पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व में बहुमत साबित कर सरकार का गठन करेंगे।’

इसे भी पढ़ेंः शशिकला ने बताया, अम्मा की मौत के बाद पन्नीरसेल्वम मुझे CM बनाना चाहते थे लेकिन मैंने मना कर दिया

सरवणन ने मीडियाकर्मियों से कहा कि उन्हें डर था कि अगर वह भागने में सफल नहीं हुए तो शशिकला हमेशा के लिए उन्हें बंद कर देती। बताया जा रहा है कि शशिकला भी विधायकों के साथ सोमवार से रिजॉर्ट में रुकी हुई हैं।