logo-image

पॉलीग्राफी टेस्ट के लिए दिल्ली पुलिस के पास नहीं पहुंचे नजीब अहमद के रूममेट

पिछले ही हफ्ते नजीब ने पॉलीग्राफी टेस्ट के लिए हामी भरी थी। पुलिस के मुताबिक इस जांच से जुड़े दूसरे कई छात्र छुट्टी के कारण अभी दिल्ली से बाहर हैं।

Updated on: 23 Dec 2016, 10:25 AM

नई दिल्ली:

जेएनयू के लापता छात्र नजीब अहमद के मामले में पुलिस को अब तक कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है। इस बीच पुलिस ने बताया है कि नजीब के रूम मेट मोहम्मद कासिम को गुरुवार को पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए आना था लेकिन वह नहीं आए।

पिछले ही हफ्ते नजीब ने पॉलीग्राफी टेस्ट के लिए हामी भरी थी। पुलिस के मुताबिक इस जांच से जुड़े दूसरे कई छात्र छुट्टी के कारण अभी दिल्ली से बाहर हैं। हालांकि, सभी से पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए उनकी रजामंदी मांगी गई है।

यह भी पढ़ें: मजहबी दीवार तोड़ पादरी ने मुस्लिम महिला को दान की किडनी

पुलिस ने इस मामले में अभी तक नौ लोगों को नोटिस जारी किया है। इनमें नजबी के परिवार के सदस्यों सहित उन लोगों का भी नाम शामिल है जिससे नजीब का झगड़ा हुआ था।

बता दें कि 20 दिसंबर को ही दिल्ली पुलिस के 600 से ज्यादा लोगों ने स्निफर डॉग के साथ साथ पूरे जेएनयू कैंपस की तलाशी ली थी, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

यह भी पढ़ें: जेएनयू लापता छात्र मामला: दिल्ली पुलिस नजीब के रूममेट का करेगी लाई डिटेक्टर टेस्ट

नजीब अपने हॉस्टल में 14 अक्टूबर की रात ABVP के छात्रों से हुए झगड़े के बाद से लापता हैं। दिल्ली पुलिस ने नजीब के बारे में जानकारी देने वाले के लिए 10 लाख के ईनाम की भी घोषणा की है।