News Nation Logo

BREAKING

Banner

JNU की पूर्व छात्रनेता शेहला रशीद के पिता ने बेटी को बताया देशद्रोही

अब्दुल राशिद ने अपने लिखे गए पत्र में इस बाता का दावा किया है कि आने वाले समय में उन्हें अपनी बेटी से अपनी जान का खतरा है. साथ ही उन्होंने ये भी लिखा है कि उनकी बेटी देश विरोधी गतिविधियों में संलिप्त है. अगर समय रहते उसे गिरफ्तार नहीं किया गया तो वो मेरी जान भी ले सकती है. 

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 30 Nov 2020, 11:55:20 PM
shehala rashid

शेहला रशीद (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

जवाहर लाल विश्वविद्यालय (JNU) की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद (Shehla Rashid) के पिता ने अपनी बेटी शेहला को देश द्रोही बताते हुए जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को पत्र लिखकर अपनी बेटी पर देशद्रोही होने के अलावा एंटीनेशनल गतिविधियों में संलिप्त रहने जैसे बहुत ही गंभीर आरोप लगाए हैं. अब्दुल राशिद ने अपने लिखे गए पत्र में इस बाता का दावा किया है कि आने वाले समय में उन्हें अपनी बेटी से अपनी जान का खतरा है. साथ ही उन्होंने ये भी लिखा है कि उनकी बेटी देश विरोधी गतिविधियों में संलिप्त है. अगर समय रहते उसे गिरफ्तार नहीं किया गया तो वो मेरी जान भी ले सकती है. 

 

हालांकि इसके जवाब में शेहला ने अपने पिता के बारे में बताते हुए ,सोशल मीडिया लिखा है कि आप लोगों ने मेरे पिता के बारे में तो सुना ही होगा. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में वो मेरी अम्मी और मेरी बहन के खिलाफ अनाप-शनाप बकते हुए दिखाई दे रहे हैं वो इस वीडियो में मेरी मां और बहन के खिलाफ कई सारे गलत आरोप लगा रहे हैं. उनके इस जुल्मों सितम से तंग आकर जब हमने उन पर पुलिसिया कार्रवाई कर दी तो उन्होंने अब ये नया स्टंट अपनाया है.

शेहला ने ट्विटर पर लिखा कि,  मेरे पिता अपनी बीवी को पीटने वाले एक अपमानजनक, नापाक आदमी है. हमने आखिरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है और यह स्टंट उसी की प्रतिक्रिया है. इस मामले में पुलिस की तरफ से प्रतिक्रिया भी आ गई है. कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार से जब मीडिया ने इस बारे में बातचीत की तो उन्होंने बताया कि शेहला के पिता के दावे पर हमने सत्यापन के लिए अब्दुल राशिद शोरा के पत्र को श्रीनगर के एसएसपी को भेज दिया है.

First Published : 30 Nov 2020, 10:07:35 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.