logo-image

J&K: शोपियां में मुठभेड़, सेना ने जैश से जुड़े 4 आतंकी किये ढेर

Encounter In Shopian, Jammu And Kashmir: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में भारतीय सेना ने तीन कश्मीरी आतंकियों को ढेर कर दिया है. ये आतंकवादी प्रतिबंधित संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) से जुड़े थे. शोपियां के सीमाई इलाकों में ये तीनों आतंकवादी ढेर हुए हैं. इसके अलावा मूलू में दूसरा एनकाउंटर भी शुरू हो गया है. जहां एक आतंकी को मार गिराया गया है. जम्मू-कश्मीर के एडीजीपी विजय कुमार...

Updated on: 05 Oct 2022, 08:40 AM

highlights

  • शोपियां में तीन आतंकवादी ढेर
  • मूलू में भी एक आतंकवादी ढेर
  • दो आतंकवादी एसपीओ की हत्या में भी थे शामिल

शोपियां/जम्मू:

Encounter In Shopian, Jammu And Kashmir: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में भारतीय सेना ने तीन कश्मीरी आतंकियों को ढेर कर दिया है. ये आतंकवादी प्रतिबंधित संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) से जुड़े थे. शोपियां के सीमाई इलाकों में ये तीनों आतंकवादी ढेर हुए हैं. इसके अलावा मूलू में दूसरा एनकाउंटर भी शुरू हो गया है. जहां एक आतंकी को मार गिराया गया है. जम्मू-कश्मीर के एडीजीपी विजय कुमार (Vijay kumar, ADGP, Jammu-Kashmir Police) ने एनकाउंटर की जानकारी दी. उन्होंने बताया शोपियां के बॉर्डर इलाके में इन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद आतंकियों के इलाके को सेना ने घेर लिया. इसके बाद हुए एनकाउंटर में जैश के तीन आतंकी ढेर हो गए. वहीं, मूलू में चौथे आतंकी को भी ढेर कर दिया गया है. 

मूलू में भी एक आतंकी ढेर

एसपीओ जावेद डार की हत्या में शामिल थे दो आतंकी

जम्मू-कश्मीर के एडीजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि एनकाउंटर में ढेर हुए तीन आतंकियों में से दो की पहचान हनान बिन याकूब और जमशेद के रूप में हुई है. ये दोनों आतंकवादी एसपीओ जावेद डार की हत्या में शामिल थे. एसपीओ जावेद डार की 2 अक्टूबर को पुलवामा के पिंगलाना में हत्या कर दी गई थी. यही नहीं, दोनों आतंकवादी पुलवामा में 24 सितंबर को पश्चिम बंगाल से आए प्रवासी मजबूत की हत्या में भी शामिल थे.