logo-image

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी ने मीडियाकर्मियों पर बल प्रयोग करने वाले अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई का दिया आदेश

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी ने मीडियाकर्मियों पर बल प्रयोग करने वाले अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई का दिया आदेश

Updated on: 18 Aug 2021, 02:15 PM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बुधवार को श्रीनगर शहर में मुहर्रम के जुलूस पर लगाए गए प्रतिबंधों की रिपोटिर्ंग करते समय मीडियाकर्मियों के खिलाफ बल प्रयोग करने वाले एक पुलिस अधिकारी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई का आदेश दिया है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बुधवार को एक ट्वीट में कहा, डीजीपी दिलबाग सिंह कल (मंगलवार) श्रीनगर में कुछ मीडियाकर्मियों के साथ अप्रिय व्यवहार को गंभीरता से लेते हैं। एसएसपी श्रीनगर ने दोषी पुलिस अधिकारी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

श्रीनगर शहर में मंगलवार को मुहर्रम के जुलूस पर अधिकारियों द्वारा लगाए गए प्रतिबंधों को कवर करने वाले मीडियाकर्मियों की एक मध्यम श्रेणी के पुलिस अधिकारी ने पिटाई कर दी थी।

मीडिया बिरादरी द्वारा दर्ज विरोध के अलावा, घटना के बाद पुलिस अधिकारी को कुछ मीडियाकर्मियों के खिलाफ डंडों का इस्तेमाल करने वाला वीडियो वायरल हो गया था।

पूर्व मुख्यमंत्रियों महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला ने इस घटना की निंदा की थी और उपराज्यपाल के नेतृत्व वाले प्रशासन से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा था कि भविष्य में इस तरह की घटना दोबारा ना हो और साथ ही दोषी अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जाए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.