logo-image
लोकसभा चुनाव

दिल्ली के मशहूर जिया बैंड की धुन राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में गूंजी

दिल्ली के मशहूर जिया बैंड की धुन राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में गूंजी

Updated on: 03 Jan 2023, 02:35 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली का जिया बैंड बहुत ही पुराना और मशहूर बैंड है। राहुल गांधी की दिल्ली से फिर से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा में दिल्ली का मशहूर जिया बैंड भी लगाया गया था। इस बैंड की धुन भी भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बनी।

आपको बता दें कि दिल्ली का जिया बैंड 1936 से अपना प्रदर्शन लगातार कर रहा है। जिया बैंड का प्रदर्शन पुराने समय से ही इतना अच्छा रहा है कि आज भी यह बैंड बहुत सारी वीवीआईपी शादियों में और बहुत सारी फिल्म की शूटिंग में भी लगाया जाता है। बहुत सारी फिल्मों में इस बैंड को आप देख सकते हैं।

दिल्ली का यह मशहूर बैंड अभी तक क्रिकेट जगत, राजनीतिक जगत, फिल्म जगत से जुड़ी बहुत सारी हस्तियों की शादियों में लग चुका है। दिल्ली सहित पूरे भारत में इस बैंड का काफी क्रेज है। आज इस बैंड की धुन राहुल गांधी की दिल्ली से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा में भी सुनने को मिली। लोगों ने और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस बैंड की धुन का भी खूब आनंद लिया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिया बैंड की धुन के साथ कांग्रेस पार्टी के स्लोगन पर नारे लगाए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.