logo-image

जिमी शेरगिल योर ऑनर सीरीज के सीजन 2 में आएंगे नजर

जिमी शेरगिल योर ऑनर सीरीज के सीजन 2 में आएंगे नजर

Updated on: 10 Nov 2021, 05:45 PM

मुंबई:

जिमी शेरगिल सोनीलिव पर थ्रिलर कोर्ट रूम ड्रामा योर ऑनर के दूसरे सीजन के साथ बिशन खोसला किरदार के साथ में ओटीटी पर वापस आ गए हैं।

सीरीज के पहले सीजन को दर्शकों ने खूब सराहा और इसके किरदारों को डिजाइन करने के लिए वाहवाही मिली, जो समाज की गलत मान्यताओं को खत्म करने के लिए कानून और नैतिकता की दीवार तोड़ देता है। योर ऑनर सीजन 2 का टीजर जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

जिमी के अलावा, शो में गुलशन ग्रोवर, जीशान कादरी, माही गिल, मीता वशिष्ठ, सुहासिनी मुले, ऋचा पल्लोद और पुलकित माकोलिन की प्रमुख भूमिकाएं भी होंगी।

सीरीज में एक गैंग लॉर्ड की भूमिका निभाने वाले गुलशन ने बताया कि एक अभिनेता के लिए ओटीटी का माध्यम कितना खुला हुआ है। उन्होंने कहा, ओटीटी अंतहीन अवसरों के साथ फलफूल रहा है और एक अभिनेता के रूप में यह हमें अपने क्षितिज से परे काम करने और सही पात्रों का पता लगाने में मदद करता है।

शो के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, योर ऑनर एक शानदार शो है, और मैं सीजन 2 में एक प्रमुख उपस्थिति के लिए उत्साहित हूं। गुरजोत पन्नू की भूमिका निभाने के लिए वास्तव में उत्साहजनक था, जो एक शक्तिशाली गैंग लॉर्ड है। सोनीलिव पर शो के लॉन्च का इंतजार है।

योर ऑनर इजरायली सीरीज क्वोडो का आधिकारिक रूपांतर है जिसे यसटीवी और कोडा संचार द्वारा निर्मित किया गया था। ये भारतीय समकक्ष ई. निवास द्वारा निर्देशित है और स्फीयरऑरिगिन्स के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित सोनीलिव पर स्ट्रीमिंग के लिए जल्द ही उपलब्ध होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.