News Nation Logo

औरंगाबाद में जिहादी YouTuber को किया गिरफ्तार, भड़काऊ वीडियो डालने वालों पर पुलिस की नजर

इस मामले में जियाउर रहमान और सय्यद फारूकी को गिरफ्तार किया गया है. इस साजिश के पीछे और कितने लोग शामिल हैं. ये भी जांच में सामने आएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 22 Apr 2022, 08:41:56 PM
arrested

औरंगाबाद में जिहादी YouTuber को किया गिरफ्तार (Photo Credit: ani)

नई दिल्ली:  

औरंगाबाद का जिहादी युटूबर (YouTuber) गिरफ्तार किया गया है. बेगमपुरा पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. पुलिस इसके यूट्यूब चैनल के खिलाफ भी करवाई करेगी. न्यूज नेशन ने सबसे पहले यह खबर दिखाई थी. न्यूज़ नेशन के औरंगाबाद में पहुंचने के बाद पुलिस एक्शन में आई. इस यूट्यूब चैनल के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में जियाउर रहमान और सय्यद फारूकी को गिरफ्तार किया गया है. मामले में जांच जारी है इस साजिश के पीछे और कितने लोग शामिल हैं. ये भी जांच में सामने आएगा. रमज़ान के दिनों में पुलिस अलर्ट है. सोशल मीडिया पर इस तरह के भड़काऊ वीडियो डालने वालों पर पुलिस की नजर है.

इस पूरे मामले में औरंगाबाद डीसीपी ने न्यूज़ नेशन को बताया कि फिलहाल 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है. मामले में जांच की जा रही है इस साजिश के  पीछे और कितने लोग शामिल हैं ये भी जांच में सामने आएगा. इस जिहादी YouTuber ने मुसलमानों को घर में हथियार रखने की तालीम दी है. औरंगाबाद में मौजूद हमारे संवाददाता पंकज मिश्रा ने डीसीपी उज्वला वनकर से exclusive बात की. इस मामले में डीसीपी ने कन्फर्म किया था कि जल्द ही किसी भी हाल में आरोपी सय्यद फारूक अहमद को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

First Published : 22 Apr 2022, 08:37:41 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.