logo-image

झारखंड: पाकुड़ में बस और ट्रक के बीच आमने-सामने टक्कर में आठ लोगों की मौत, 25 घायल

झारखंड: पाकुड़ में बस और ट्रक के बीच आमने-सामने टक्कर में आठ लोगों की मौत, 25 घायल

Updated on: 05 Jan 2022, 01:35 PM

रांची:

झारखंड के पाकुड़ जिले में साहिबगंज-गोविंदपुर हाईवे पर बुधवार सुबह एक यात्री बस और गैस सिलिंडर लदे ट्रक के बीच आमने-सामने हुई टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गयी है। हादसे में लगभग 30 लोग घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अमड़ापाड़ा ब्लॉक हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है। आशंका है कि कई लोग बस में फंसे हो सकते हैं, ऐसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

बताया गया कि यह हादसा सुबह साढ़े सात बजे कमरडीहा गांव के पास हुआ। इस वक्त घना कोहरा था और विजिब्लिटी बेहद कम थी। पाकुड़ से दुमका की ओर जा रही यात्रियों से भरी कृष्णा रजत बस और सामने से आ रहे गैस सिलेंडर लदे ट्रक के बीच आपस में जबर्दस्त टक्कर हो गयी। हादसा इतना भयंकर था कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गये। बस पर सवार कई यात्री सड़क पर जा गिरे। दोनो गाड़ियों के चालकों ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया। बस के खलासी की भी मौत हो गयी है।

हादसे के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हुए। घटनास्थल पर चीख-पुकार मची थी। पुलिस के पहुंचने के बाद लोगों की मदद से यात्रियों को बाहर निकाला गया। बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त बस से लोगों को निकालने में भारी परेशानी हुई। लगभग तीन घंटे के बाद गैस कटर मंगाया गया है। मृतकों में फिलहाल किसी की पहचान नहीं हो पायी है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को हाईवे से खबर लिखे जाने तक नहीं हटाया जा सका है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.