logo-image

लिटिल मिक्स छोड़ने से पहले जेसी नेल्सन को पैनिक अटैक हुआ था

लिटिल मिक्स छोड़ने से पहले जेसी नेल्सन को पैनिक अटैक हुआ था

Updated on: 21 Aug 2021, 10:00 PM

लंदन:

ब्रिटिश गायिका जेसी नेल्सन अपने एकल गाने बॉयज के लॉन्च के साथ अपने एकल गायन करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने शनिवार को कहा कि उन्हें कई बार पैनिक अटैक हुआ था, जिसके कारण उन्होंने गर्ल बैंड लिटिल मिक्स को छोड़ने का फैसला किया। इस बैंड ने अभी अपनी दसवीं वर्षगांठ मनाई है।

गायिका ने कहा कि वह एक खुशहाल जगह पर थीं और तालाबंदी के दौरान जो चाहती थीं, खा रही थीं। हालांकि, मामला तब और बिगड़ा, जब उन्हें अक्टूबर 2020 में पता चला कि दो सप्ताह के भीतर अपने ट्रैक स्वीट मेलोडी के संगीत वीडियो को शूट करना होगा।

द गार्जियन अखबार ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, मैं दो सप्ताह में अपना वजन कम करने और बिकनी पहनने के बारे में ऐसी स्थिति में आ गई थी। मैं काम पर वापस चली गई और वास्तव में अपने बारे में निराश थी।

उन्होंने आगे कहा, मैंने संगीत वीडियो किया और मुझे पैनिक अटैक आया, और उस दिन काफी मानसिक तनाव था।

जेसी ने पिछले साल दिसंबर में बैंड छोड़ने का फैसला किया। उसके साथी बैंड के सदस्य पेरी एडवर्डस, लेघ-ऐनी पिन्नॉक और जेड थिरवाल ने उसके फैसले का समर्थन किया।

उन्होंने कहा, वीडियो के बाद मैं एक बहुत ही अंधेरी जगह पर वापस आ गई और फिर अस्पताल में वापस आ गई। तभी मेरी मां ने कहा, अब और नहीं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.