News Nation Logo
Banner

जेट एयरवेज: ऑपरेशनल कारणों का हवाला देते हुए कंपनी ने रद्द की अपनी सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें

वहीं कंपनी ने शुक्रवार की अपनी दो घरेलू उड़ानों को भी रद्द कर दिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 11 Apr 2019, 08:27:11 PM
जेट एयरवेज ने रद्द की अपनी दो उड़ानें

जेट एयरवेज ने रद्द की अपनी दो उड़ानें

नई दिल्ली:

जेट एयरवेज ने ऑपरेशनल कारणों के चलते अपनी सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को आज रात के लिए स्थगित कर दिया है. वहीं कंपनी ने शुक्रवार की अपनी दो घरेलू उड़ानों को भी रद्द कर दिया गया है. उड़ान 9W 615 मुंबई से कोलकाता और 9W 675 कोलकाता से गुवाहाटी जो शुक्रवार 12 अप्रैल को उड़ान भरती लेकिन इन्हें परिचालन कारणों के चलते रद्द कर दिया गया है. इसी तरह, गुवाहाटी के रास्ते देहरादून से कोलकाता जाने वाली 9W 676 उड़ान को अगली सूचना तक उसी तारीख में रद्द कर दिया गया है.

इस पूरे मामले पर जेट एयरवेज ने कहा, हमने अपने यात्रियों को विधिवत सूचित किया है और रिफंड की प्रक्रिया की जा रही है. साथ ही जेट एयरवेज ने अपने यात्रियों को हुई इस असुविधा के लिए माफी मांगी.

यह भी पढ़ें- बिहार: बेगूसराय सीट से राजनीति में कदम रखने वाले कन्हैया कुमार की आय का यह है मुख्य स्रोत

बतादें बुधवार को भी जेट की एम्सटर्डम से मुंबई को आने वाली उड़ान संख्या 9W 231 को रोक लिया गया था. जिससे काफी यात्री हॉलैंड के शीफोल हवाई अड्डे पर फंस गए थे. जिसके बाद कंपनी के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा कि यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद है और उनको समय-समय पर इसके बारे में अपडेट कराया जाएगा. यह उड़ान पूरी तरह से बुक थी और इसे वहां के स्थानीय समयनुसार 11.35 पर मुंबई के लिए उड़ान भरनी थी.

First Published : 11 Apr 2019, 07:14:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो