logo-image

क्या जेनिफर एनिस्टन फ्रेंड्स के सह-कलाकार डेविड श्विमर को डेट कर रही हैं?

क्या जेनिफर एनिस्टन फ्रेंड्स के सह-कलाकार डेविड श्विमर को डेट कर रही हैं?

Updated on: 11 Aug 2021, 01:15 PM

लॉस एंजिल्स:

फ्रेंड्स के सह-कलाकार जेनिफर एनिस्टन और डेविड श्विमर के डेटिंग की अफवाह उड़ रही है। कुछ महीने पहले फ्रेंड्स: द रीयूनियन के दौरान जब उन्होंने एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स होने की बात कही थी, तब इन एक्टर्स ने ट्रुथ बम गिराया था।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार क्लोजर को एक सूत्र ने बताया, पुनर्मिलन के बाद, यह स्पष्ट हो गया कि अतीत को याद करने से उन दोनों के लिए भावनाओं में हलचल मच गई थी और वो केमिस्ट्री जो उन्हें हमेशा दफनानी पड़ती थी, वह अभी भी बाकी है।

सूत्र ने आगे कहा, उन्होंने फिल्मांकन के तुरंत बाद टेक्स्टिंग शुरू कर दी और पिछले महीने ही डेविड ने न्यूयॉर्क में अपने घर से एलए में जेन को देखने के लिए उड़ान भरी।

अंदरूनी सूत्र ने कहा कि एनिस्टन और श्विमर जेन के घर पर समय बिता रहे हैं। जहां वह शाम को खाना बनाती है और दोनों एक साथ चैटिंग और हंसते हुए एक साथ समय का आनंद ले रहे है।

सूत्र ने कहा, उन्हें वाइन पीते हुए भी देखा गया और सांता बारबरा में जेन के पसंदीदा अंगूर के बागों में से एक के आसपास दोनों को टहलते और बातचीत करते हुए भी देखा गया, जिससे पता चलता है कि दोनों में अच्छी केमिस्ट्री है।

हालांकि, श्विमर और एनिस्टन के प्रतिनिधियों ने फॉक्स न्यूज की अफवाहों का खंडन किया।

श्विमर ने स्वीकार किया कि मई में लोकप्रिय पुनर्मिलन विशेष के दौरान उनका जेन पर बड़ा क्रश था और एनिस्टन ने मेजबान जेम्स कॉर्डन को 1994 से 2004 तक शो के चलने के दौरान यह पारस्परिक रूप से बताया था।

श्विमर ने कहा, हम दोनों का एक-दूसरे पर क्रश था, लेकिन यह दो जहाजों के गुजरने जैसा था।

उन्होंने कहा, हम में से एक हमेशा रिश्ते में था और हमने कभी उस सीमा को पार नहीं किया।

मॉनिर्ंग शो की अभिनेत्री ने साथ निभाया और एक-दूसरे के विपरीत अभिनय करते समय जोड़ी में बार-बार छेड़खानी करने पर प्रतिबिंबित किया।

हमने रॉस और रेशल में एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को अभी-अभी प्रसारित किया है।

रॉस और रेशल पिछले हफ्ते चरित्र में वापस स्नैप करने के लिए दिखाई दिए और श्विमर ने खुद को लॉबस्टर्स टी-शर्ट दान करते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें प्यारे टीवी एक्स के स्केच-आउट सिल्हूट शामिल थे।

एनिस्टन ने कहा, रिकॉर्ड के लिए .. हम इतने थे कि ब्रेक पर नहीं थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.